उत्तराँचल प्रेस क्लब में पत्रकारो की भिड़न्त

0
108

उत्तराँचल प्रेस क्लब में पत्रकारो की भिड़न्त                       

देहरादून: उत्तराँचल प्रेस क्लब में पत्रकार आपस में भिड़ गए. यह भिड़ंत उत्तरांचल प्रेस क्लब में देखने को मिली, इस भिड़ंत में पिछले वर्ष के विजेता रहे विकास गुसाई को आखिरकार नवीन कुमार ने कैरम प्रतियोगिता में जीत दर्ज कर एकल वर्ग का ख़िताब अपने नाम कर लिया. उत्तरांचल प्रेस क्लब में पत्रकारों की इस भिड़न्त देखने के लिए कई लोगों का हुजूम उमड़ा रहा. कई घंटों तक चली मशक्कत के बाद आखिरकार पिछले वर्ष के कैरम प्रतियोगिता के विजेता रहे विकास गुसाईं को नवीन कुमार ने हराकर इस वर्ष कैरम प्रतियोगिता में अपना एकल वर्ग में खिताब हासिल कर लिया है. बता दे कि विकास गुसाईं उत्तरांचल प्रेस क्लब में क्रिकेट और बैडमिंटन के बेहतर खिलाड़ी रहे हैं और पिछले वर्ष भी विकास ने कैरम प्रतियोगिता में खिताब अपने नाम किया था लेकिन इस बार विकास गुसाईं को नवीन कुमार के हाथों हार का सामना करना पड़ा. हार कर भी वह उपविजेता के तौर पर नंबर दो की श्रेणी में रहे हैं.
उत्तरांचल प्रेस क्लब में इन दिनों कैरम प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है जिसमें पत्रकारों की यह भिड़न्त काफी देखने लायक बनी हुई है. नवीन कुमार ने विकास गुसाईं को 29-0 से पराजित कर डॉ गिरिजाशंकर मेमोरियल कैरम प्रतियोगिता का खिताब जीता. उत्तरांचल प्रेस क्लब में आयोजित की जा रही प्रतियोगिता के एकल का फाइनल आज खेला गया. मुकाबले में नवीन ने शानदार खेल दिखाकर विकास की चुनोती को चार सेट में 9-0, 6-0, 7-0, 7-0 से तोड़ा. प्रतियोगिता के युगल मुकाबले रविवार से खेले जाएंगे.
Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments