निकाय चुनाव के लिए अभी करना होगा इंतज़ार

0
66

निकाय चुनाव के लिए अभी करना होगा इंतज़ार uttrakhand nikay chunav


देहरादून उत्तराखंड में निकाय चुनाव को लेकर अभी दावेदारों को कुछ समय इंतज़ार और करना होगा लेकिन ये इंतज़ार किस राजनैतिक पारी की तरफ जायेगा इसको लेकर अभी लोगो के बीच चर्चा चल रही है हाईकोर्ट के आदेश के बाद शासन ने सोमवार को जारी की जाने वाली निकायों के परिसीमन की अंतिम अधिसूचना रोक दी। शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के अनुसार कोर्ट में दो दिन सुनवाई होनी है। कोर्ट का फैसला आने पर ही इस संबंध में निर्णय लिया जाएगा। पुन: सीमा विस्तारित 23 नगर निकायों के परिसीमन की अनंतिम अधिसूचना 10 अपै्रल को जारी की गई थी।

इन पर आपत्तियां मांगने के साथ ही सुनवाई भी पूरी कर ली गई। इससे संबंधित रिपोर्ट भी शासन को पहुंच चुकी है। परिसीमन की अंतिम अधिसूचना सोमवार को जारी होनी थी। इस बीच हाईकोर्ट में चल रहे कोटद्वार नगर निगम से संबंधित मामले में अदालत ने 25 अपै्रल तक निकाय चुनाव से संबंधित नोटिफिकेशन पर रोक लगा दी। इस क्रम में शासन ने परिसीमन की अंतिम अधिसूचना भी रोक दी।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments