तिलक राज बेहड़ सहित कई नेता हुए बहार देखे पूरी लिस्ट

0
587

 तिलक राज बेहड़ सहित कई नेता हुए बहार देखे पूरी लिस्ट 
देहरादून उत्तराखंड में सत्त्ता परिवर्तन के बाद भाजपा सरकार ने कांग्रेस सरकार के समय पदों पर विराजमान किये गए राजनेतायों पर कारवाही तेज़ कर दी है वही कांग्रेस सरकार के कई राज्य मंत्रियो को पदो से हटा दिया गया है अभी कई पदों पर विराजमान लोगो को हटाये जाने की कारवाही जारी है
प्रदेश के नगर विकास एवं आवास मंत्री मदन कौशिक द्वारा पूर्व में दिये गये आदेशों के क्रम में पूर्व सरकार द्वारा नामित दर्जाधारी मंत्रियों की नियुक्ति रद्द करने के निर्देश दिये गये। इससे शहरी विकास योजना अनुश्रवण परिषद के उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह मेहरा, शहरी विकास योजना अनुश्रवण परिषद के उपाध्यक्ष जयपाल जाटव, शहरी विकास योजना अनुश्रणव परिषद के अध्यक्ष तिलक राज बेहड़, नगरीय पर्यावरण संरक्षण परिषद के उपाध्यक्ष कमल शर्मा, उत्तराखण्ड सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष किरण पाल वाल्मीकि, उपाध्यक्ष ए0के0सिकन्दर एवं अन्य उपाध्यक्ष संतोष गौरव की नियुक्ति रद्द करने की कार्रवाई गतिमान है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments