यूपी पर अब कानून का राज होगा योगी

0
217

यूपी पर अब कानून का राज होगा योगी
उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी की दस्तक ने पुलिस वालो की क्लास लगा कर उनको कानून का पाठ पढ़ाया यही नहीं योगी ने कहा की अब उत्तर प्रदेश अब अपराध मुक्त प्रदेश बनेगा
लखनऊ सीएम बनने के साथ ही योगी आदित्यनाथ एक्शन में नजर आ रहे हैं। पांचवें दिन सीएम अचानक से हजरतगंज थाने औचक निरीक्षण करने पहुंचे। थाने में सीएम को देख पुलिसकर्मी भौचक्के रह गए। बताया जा रहा है कि खुद एसएसपी को भी सीएम के थाने में पहुंचने पर ही पता चला। सीएम के साथ डीजीपी जावीद अहमद भी आए थे। इसके अलावा एसएसपी मंज‌िल सैनी भी निरीक्षण के दौरान मौजूद रहीं।
इस दौरान सीएम योगी ने कोतवाली की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। साथ ही मुख्यमंत्री योगी ने कोतवाली की महिला पुलिस कर्मियों से भी बात कर स्थिति का जायजा लिया। वहीं निरीक्षण के लिए कोतवाली पहुँचते ही हड़कंप की स्थिति पैदा हो गयी।

थानों के निरीक्षण के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने मीडिया से बातचीत में कहा कि यूपी में अब कानून का राज होगा। बता दें कि चुनावों में यूपी की कानून व्यवस्था भी एक बड़ा मुद्दा था। स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी सभाओं में यूपी की कानून व्यवस्था को निशाना बनाते रहे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।