उत्तराँचल प्रेस क्लब कैंटीन पर कब्ज़ा भू भक्षि बना पत्रकार क्लब से बहार

0
408

उत्तरांचल प्रेस क्लब कैंटीन पर कब्ज़ा भू भक्षि बना पत्रकार

देहरादून।  प्रेस क्लब की केन्टीन को लेकर एक पत्रकार ने वहा कई सालो से कब्ज़ा जमा लिया है क्लब ने सहारा के इस पत्रकार को क्लब से बहार का रास्ता दिखा दिया है कहावत है की अपने घर को छोड़ कर डायन भी हमला करती है लेकिन ये पत्रकार अपनी ही बिरादरी की संपत्ति का मालिक बनने के लिए जहा एक राजनेता की गोद में बैठ गया कई सालो से प्रेस क्लब की कैंटीन को लेकर इस पत्रकार का कब्ज़ा वर्तमान में है यही नहीं क्लब की आम सभा में पूर्व में ये मामला उठ भी चूका है लेकिन इस के बाद क्लब ने नोटिस जारी कर जवाब तलब किया था अब खबर है की उत्तरांचल प्रेस क्लब संचालक मंडल की आपात बैठक में तत्काल प्रभाव में राकेश डोभाल की सदस्यता समाप्त करने का निर्णय हुआ। यह फैसला सर्वसम्मति से किया गया। राकेश डोभाल पर आरोप है, कि एक कैबिनेट मंत्री व शासन के कुछ अधिकारियों की मिलीभगत से वे प्रेस क्लब की कैंटीन की संपति को खुर्दबुर्द करने का षंडयत्र कर रहे है। तय किया गया कि इस पूरे मुद्दे पर आगामी 30 अगस्त 2016 (मंगलवार) को प्रेस क्लब की आम सभा आहूत की जायेगी। इसके साथ ही संचालक मंडल की ओर से राकेश डोभाल के खिलाफ प्रेस क्लब की संपति को खुर्दबुर्द करने के मामले में मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दी गयी है।

प्रेस क्लब संचालक मंडल ने एक सुर में इस पूरे मामले मे एक कैबिनेट मंत्री व शासन में बैठे कुछ अधिकारियों की भूमिका की निंदा की  साथ ही चेतावनी दी गयी कि अगर क्लब कैंटीन की संपति को व्यक्ति विशेष के नाम फ्री-होल्ड किया गया। तो क्लब से जुड़े समस्त पत्रकार न केवल आवास विभाग व एम0डी0डी0ए0, अपितु प्रदेश सरकार के खिलाफ कदम उठाने को बाध्य होगे। बैठक में संचालक मंडल सदस्य योगेश भट्ट, देवेन्द्र सती,  सुरेन्द्र सिंह आर्य, मनमोहन लखेड़ा, नवीन थलेड़ी, जितेन्द्र अंथवाल, गिरीश पंत, विश्वजीत नेगी, संजय कोठियाल, अनुपम त्रिवेदी, उपस्थित थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments