उत्तरांचल प्रेस क्लब में 24 फरवरी को ‘‘होली मिलन’’ समारोह

0
167

Uttaranchal Press Club Holi Milan Program प्रेस क्लब के स्थापना के 25 वर्ष पूर्ण होने पर मनाई जा रही है रजय जयंती 

देहरादून  उत्तरांचल प्रेस क्लब कार्यकारिणी की बैठक आहुत की गयी। उत्तरांचल प्रेस क्लब अपनी स्थापना के 25 वर्ष पूर्ण होने पर रजत जयंती मना रहा है। बैठक में 24 फरवरी, 2018 को ‘‘होली मिलन’’ समारोह का आयोजन करने का निर्णय लिया गया। होली मिलन समारोह में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भव्य आयोजन किया जाएगा और साथ ही लक्की ड्रा, क्लब सदस्यों के बच्चों की प्रस्तुतियां होगी। इसके साथ ही ‘‘होली मिलन’’ समारोह में उफतारा के सहयोग से उत्तराखंड की नामचीन हस्तियां अपनी प्रस्तुतियां देंगे। इसके साथ ही क्लब से जुड़े सदस्यों की स्मृति में विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित करेगा। ‘‘होली मिलन’’ समारोह में जिन सदस्यों के बच्चे प्रतिभाग करना चाहते है वे सदस्य अपने बच्चों का नाम क्लब कार्यालय में दर्ज करा दें और लक्की ड्रा कूपन क्लब कार्यालय से ले सकते है। लक्की ड्रा कूपन में कई आकर्षक पुरस्कार रखे गए है। लक्की ड्रा के 25 कूपन खरीदने पर एक गिफ्ट हैम्पर दिया जायेगा।

उत्तरांचल प्रेस क्लब की कार्यकारिणी की बैठक में निर्णय लिया गया कि उत्तरांचल प्रेस क्लब अपने रजत जयंती वर्ष को साल भर खेल प्रतियोगिताओं के साथ ही रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों व अन्य भव्य आयोजन के साथ मनाएगा। बैठक में तय किया गया है कि होली मिलन समारोह 24 फरवरी को क्लब परिसर में आयोजित किया जाएगा, जिसमें उत्तरांचल प्रेस क्लब के सदस्यों और उनके परिजनों के साथ ही उत्तराखंड फिल्म एंड टेलीविजन एसोसिएशन से जुड़े कलाकारों की भागीदारी के साथ-साथ कार्यक्रम में सुप्रसिद्ध लोकगायक नरेंद्र सिंह नेगी, रेखा धस्माना, मीना राणा, गजेंद्र राणा, घनानंद, पदम गोसाई, रेशमा शाह, हेमा करासी नेगी, जितेंद्र पवार, संगीता ढौंडियाल, अमित सागर, संजय कुमार, पम्मी नवल, रवि व्यास, किशन महिपाल, विक्की भारद्वाज, रेनू बाला, सनी दयाल, प्रेम भंडारी, मनीषा आले, संजय थापा, अमन निराला, अनामिका गायत्री, रश्मि गुरु, शांति भूषण के अलावा संगीत टीम राजीव चौहान एवं नृत्य टीम के साथ ही अन्य जाने माने कलाकार भाग लेंगे साथ ही उफतारा के अध्यक्ष चंद्रवीर गायत्री एवं उनकी टीम भी इस कार्यक्रम में मौजूद रहेगी। कार्यक्रम में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ ही जाने माने कलाकार अपने चिरपरिचित अंदाज में अपने गीत और लोक गीतों के माध्यम से अपनी प्रतिभा प्रदर्शन करेंगे। ‘‘होली मिलन’’ समारोह में पत्रकारों के परिजनों की प्रतिभा भी उनके सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से देखने को मिलेगी बैठक में तय किया गया है कि कार्यक्रम सुबह 11ः00 बजे से आरंभ होकर 4ः30 बजे तक चलेगा।

प्रेस क्लब अध्यक्ष भूपेंद्र कंडारी ने बताया कि उत्तरांचल प्रेस क्लब अपनी स्थापना के 25 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में रजत जयंती वर्ष भी मना रहा है। श्री कण्डारी ने बताया कि क्लब के सदस्य रह चुके दिवंगत पत्रकारों में स्व0 राकेश चंदोला जी की स्मृति में बैडमिंटन, स्व0 गिरजा शंकर त्रिवेदी जी की स्मृति में कैरम प्रतियोगिता, स्व0 राधाकृष्ण कुकरेती जी की स्मृति में फुटबॉल, स्व0 कुंवर सिंह नेगी जी की स्मृति में शतरंज प्रतियोगिता, स्व0 पूरन पंत पथिक जी की स्मृति मे बालीबाल प्रतियोगिता, स्व0 राजेश देवरानी जी की स्मृति में टेबल टेनिस प्रतियोगिता, स्व0 अजय गौतम जी की स्मृति में क्रिकेट प्रतियोगिता, स्व0 विजयानंद बहुगुणा की स्मृति में लूडो प्रतियोगिता, स्व0 सुधीर ध्यानी जी की स्मृति में शिप प्रतियोगिता और स्व0 तृप्ति मित्तल जी की स्मृति में बाल दौड़ प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। इससे पूर्व रजत जयंती की शुरूआत स्व0 मनोज कंडवाल जी की स्मृति में शूटिंग प्रतियोगिता से किया जा चुका है। इसके अलावा पत्रकारिता दिवस पर गोष्ठी के साथ ही अन्य तमाम तरह के कार्यक्रम आयोजित कर रजत जयंती वर्ष को यादगार बनाया जाएगा।
बैठक की अध्यक्षता प्रेस क्लब अध्यक्ष भूपेंद्र कंडारी और संचालन महामंत्री रविंद्र बड़थ्वाल ने किया। बैठक में वरिष्ठ उपाध्यक्ष गिरधर शर्मा, संयुक्त मंत्री देवेन्द्र नेगी, रश्मि खत्री, कोषाध्यक्ष संजीव कंडवाल, सम्प्रेक्षक मंगेश कुमार,  कार्यकारिणी सदस्य ओ.पी. बैंजवाल, बी.एस. नेगी, विनोद पुंडीर, दरबान सिंह, शशि शेखर आदि उपस्थित रहे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments