उत्तरांचल प्रेस क्लब चुनावी बेला में ये करेंगे अपना मतदान

0
357

उत्तरांचल प्रेस क्लब चुनावी बेला में ये करेंगे अपना मतदान :Uttaranchal Press Club Dehradun Membar List 2017 

Uttaranchal Press Club Dehradun Membar List 2017
देहरादून उत्तराँचल प्रेस क्लब में बनाये गए सदस्य संख्या में इस बार इज़ाफ़ा होने के कारण कई नए सदस्य इस बार प्रेस क्लब का हिस्सा बने है जिसके कारण उत्तराँचल प्रेस क्लब में इस बार संख्या 286 हो गयी है इसके आलावा 26 एसोसिएट मेंबर सहित पांच गैर पत्रकार भी प्रेस क्लब में जुड़े है देहरादून प्रेस क्लब कई सालो तक विवाद के कारण बंद रहा था जिसके बाद उत्तराँचल प्रेस क्लब को आपसी विवाद का निपटारा किये जाने के बाद खोला गया था वर्तमान समंय में उत्तराँचल प्रेस क्लब की कार्यकारिणी द्वारा पहली बार सफलतम प्रथम स्वर्गीय अजय गौतम मेमोरियल क्रिकेट मैच का आयोजन करवा कर खेल प्रेमी सहित पत्रकारों के बीच उत्साह का माहौल कायम किया है।

उत्तरांचल प्रेस क्लब में इसी माह चुनाव की दस्तक भी तेजी से आगे जा रही है जिसको देखते हुए इस बार चुनावी संग्राम अगर चुनाव हुआ तो काफी रोचक होने वाला है अभी तक प्रेस क्लब में 286 पत्रकारों को मतदाता के रूप में लिस्ट का हिस्सा बनाया गया है जिनके नामो पर अंतिम अप्पत्ति दर्ज़ होने तक अंतिम फाइनल मतदाता सूची जारी की जाएगी इसके आलावा करीब बीस मेंबर फीस जमा नहीं किये जाने के कारण इस बार होने वाले चुनावो में अपने मत का प्रयोग नहीं कर पाएंगे उनके नामो की सूची को भी उत्तराँचल प्रेस क्लब में चस्पा कर दिया गया है।

ठंडी के बाद भी प्रेस क्लब में तेजी से चुनावी दस्तक आगे जाती हुई नज़र आ रही है वही दूसरी तरफ उत्तरांचल प्रेस क्लब को लेकर एक गुट कोर्ट में भी अपनी पैरवी कर रहा है जिसका विवाद अभी चल रहा है प्रेस क्लब का आपसी विवाद अगर समय रहते विराम लगा दिया जाये तो प्रेस क्लब में एक नयी परिपाटी का जन्म होता हुआ नज़र आएगा देहरादून की मीडिया में अभी भी एक दूसरे की टांग खीच कर उसको नीचा दिखाए जाने का करतब अंजाम दिया जाता रहा है जो अभी भी जारी है यही वजह है जिसका फायदा अधिकारी से लेकर राजनैतिक लोग हमेशा उठा कर विभीषण की भूमिका बनाते हुए नज़र आते है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments