uttarakhand Secretariat media center open 18 january 2018

0
253

uttarakhand Secretariat media center open 18 january 2018 :सचिवालय मीडिया सेंटर हुआ हाईटैक मुख्यमंत्री 18 को करेंगे शुभआरम्भ


देहरादून सचिवालय देहरादून का हाईटेक मीडिया सेंटर बनकर तैयार हो गया है करोड़ो रूपए की लागत से तैयार हुआ सचिवालय मीडिया सेंटर का देहरादून मीडिया के लिए उपयोग किया जाने वाला सरकारी सिस्टम है सूचना विभाग के अधीन रहने वाले सचिवालय मीडिया सेंटर का शुभ आरम्भ 18 जनवरी को शाम चार बजे राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा किया जायेगा सूचना विभाग के महानिदेशक पंकज पांडेय ने सचिवालय मीडिया सेंटर का जायजा लेकर वहाँ की तैयारी को अंतिम रूप दिया।

उत्तराखंड सचिवालय मीडिया सेंटर का आधुनिक तरह से किये जाने वाले निर्माण का कार्य करीब दो वर्षो में पूरा हुआ है जिस पर करीब चार करोड़ से अधिक का धन खर्च किया गया है सचिवालय मीडिया सेंटर का प्रथम तल पर सूचना विभाग के अधिकारी रहेंगे जबकि भूतल तल पर मीडिया को कार्य किये जाने के लिए बैठने के लिए स्थान तय किया गया है सचिवालय मीडिया सेंटर का कार्य पिछले दो सालो से चल रहा था मीडिया के लोगो के लिए मीडिया सेंटर में समाचारो को भेजे जाने के लिए तेज स्पीड के इंटरनेट की वयवस्था की गयी है।

सूचना विभाग के महानिदेशक पंकज पांडेय ने बताया की मीडिया को समय पर सरकार के विकास कार्यो की जानकारी देने के साथ साथ सूचना विभाग सरकार की नीतियो को जनता के पास मीडिया के माध्यम से पहुचाये जाने के लिए सेतु का काम करता है मीडिया सेंटर में पत्रकारों के लिए उचित स्थान बैठने के साथ साथ इंटरनेट और कंप्यूटर को भी लगाया गया है जहां से समाचारो को भेजे जाने की वयवस्था रहेगी।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments