उत्तराखंड राजभवन पहुंचे मीडिया कर्मी क्या है मामला

0
525

 उत्तराखंड राजभवन पहुंचे मीडिया कर्मी क्या है मामला

देहरादून उत्तराखंड राजयपाल के पास देहरादून के पत्रकारों को क्यों जाना पड़ा अचानक राजभवन में पहुंचे पूरा मामला दिल्ली में वर्तमान विषय और पत्रकारों के साथ हुई मार पीट से जुड़ा हुआ है यही कारण रहा की पत्रकारों से लगातार मार पीट किये जाने के मामले बड़ रहे है और कई मामलो में तो पत्रकारों को मौत की नींद तक सुला दिया गया है देहरादून के पत्रकारों ने राजभवन में पहुंच कर उत्तराखंड के राज्यपाल से जहा मुलाकात की वही पटियाला कोर्ट(नई दिल्ली) में जे.एन.यू छात्र संघ अध्यक्ष की पेशी के दौरान मीडियाकर्मियों के साथ हुए दुव्र्यवहार के खिलाफ यथाशीघ्र कानून सम्मत कार्यवाही को लेकर पत्र भी दिया है ।

उत्तराखण्ड के राज्यपाल डा0 कृष्ण कांत पाल से आज उत्तराखण्ड न्यूज कैमरामैन एसोसिएशन के संयुक्त सचिव मंगेश कुमार के नेतृत्व में आए प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की और उन्हें राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन सौंपा।
राज्यपाल के माध्यम से भेजे जा रहे इस ज्ञापन में, विगत दिनों पटियाला कोर्ट(नई दिल्ली) में जे.एन.यू छात्र संघ अध्यक्ष की पेशी के दौरान मीडियाकर्मियों के साथ हुए दुव्र्यवहार के खिलाफ यथाशीघ्र कानून सम्मत कार्यवाही का अनुरोध किया गया है।
प्रतिनिधिमण्डल में योगेश भट्ट, अवनीश प्रेमी, नारायण परगाई,संजीव कण्डवाल, हिमांशु लाल, दीपक उपाध्याय, मंजुल माजिला, सुकांत बनर्जी, नवीन कुमार और राकेश चन्द्र आदि शामिल थे

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments