पत्रकारों को नहीं मिलेगा मतदान का अधिकार

0
418

देहरादून मीडिया से जुड़े ये पत्रकार अपना मतदान नहीं कर पाएंगे देहरादून में कई ऐसे उत्तराँचल प्रेस क्लब से जुड़े पत्रकारों के बारे में जानकारी मिल रही है उनके द्वारा अभी तक वर्ष 2018 का सदस्य्ता शुल्क जमा नहीं करवाया है जिसको लेकर उत्तराँचल प्रेस क्लब में सालाना शुल्क जमा करवाए जाने की अंतिम तारीख शनिवार दस नवम्बर खत्म हो रही है शाम पांच बजे तक उत्तराँचल प्रेस क्लब देहरादून में शुल्क जमा नहीं करने वाले कई मीडिया कर्मी हर साल होने वाले उत्तराँचल प्रेस क्लब चुनाव में मतदान किये जाने से वंचित रह सकते है।

उत्तराँचल प्रेस क्लब के महामंत्री रविंद्र बर्थवाल की तरफ से प्रेस क्लब के ऐसे सदस्य जो अभी तक अपना सालाना शुल्क जमा नहीं कर पाए है उनसे शुल्क जमा किया जाने को लेकर कहा गया है साथ ही प्रेस क्लब के नियमअनुसार शुल्क जमा नहीं करने वाले ऐसे उत्तराँचल प्रेस क्लब के सदस्य चुनाव में मतदान करने के अधिकार से वंचित रहेंगे जो सालाना शुल्क जमा नहीं करेंगे।

ये खबर भी पढ़े: ऑनलाइन सैक्स कारोबार एस्कॉर्ट्स

मिली जानकारी के अनुसार उत्तराँचल प्रेस क्लब के महामंत्री रविंद्र बर्थवाल की तरफ से जारी किये गए एक सन्देश में लिखा गया है देहरादून उत्तराँचल प्रेस क्लब के ऐसे मीडिया कर्मी जो सालाना शुल्क जमा नहीं कर पाए है उनका नाम उत्तराँचल प्रेस क्लब की मतदाता सूचि से हटा दिया जायेगा जिसके बाद उनको इस वर्ष होने वाले उत्तराँचल प्रेस क्लब के चुनाव में मतदान का अधिकार भी नहीं होगा पिछले दो दिनों से यही वजह है अपना सालाना शुल्क जमा करवाए जाने को लेकर उत्तराँचल प्रेस क्लब में मीडिया कर्मियों की लाइन लगी हुई है डिजिटल युग में कई ऐसे पत्रकार भी है जो अपना शुल्क ऑनलाइन माध्यम से उत्तराँचल प्रेस क्लब में जमा करवा रहे है उत्तराँचल प्रेस क्लब देहरादून में वर्तमान समय में तीन सो से अधिक सदस्य है जल्द ही नए आवेदन किये गए मीडिया कर्मी भी नए सदस्य बनाये जाने शेष है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।