उत्तराखंड राजनेताओं को सेल्फी से भी लग रहा डर

0
258

http://khabar.ndtv.com/video/show/news/harish-rawat-on-narco-test-415187

उत्तराखंड राजनेताओं को सेल्फी से भी लग रहा डर
देहरादून उत्तराखंड में राजनेता अब सेल्फी से भी डर रहे है यही नहीं राज्य में समाचार प्लस न्यूज़ चैनलों के लगातार हुए स्टिंग से इस तरह के हालत पैदा हो गए है यही नहीं मीडिया के लोगो को भी अब इस तरह की नज़र से देखा जा रहा है की कही वो स्टिंग न कर ले राज्य में इस तरह की बाते पूर्व में नहीं थी लोगो के दिमाग में अब मीडिया को लेकर भी कई तरह की बाते सामने आ रही है उत्तराखंड को इस तरह के स्टिंग के लिए कभी भी नहीं जाना जाता था
देहरादून सीबीआई को व्यावहारिक कठिनाई बता दी है सीबीआई के सामने पेशी पर रावत बोले, मैंने अपनी अर्जी लगा दी है। व्यावहारिक कठिनाई उन्हें बता दी है। मैं सीबीआई के सामने जरूर पेश होऊंगा और जो भी जानकारी उन्हें चाहिए दूंगा।

अमित शाह का भी नार्को टेस्ट हो
रावत ने कहा, मैंने एक कदम आगे बढ़कर उन्हें यह पेशकश की है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, कैलाश विजयवर्गीय और अन्य कई नेता, जिनका दल-बदल में हाथ है और जिन्होंने यहां के विधायकों से संपर्क किया और विधायकों को प्रभावित किया उनका भी नार्को टेस्ट हो। अगर यह होता है तो इस मामले में नार्को करवाने वाला मैं पहला व्यक्ति होऊंगा।

संपत्ति की अदला-बदली करने को तैयार
हरीश रावत ने भ्रष्टाचार के आरोपों पर कहा कि मैं कहता रहा हूं कि एक न्यायिक आयोग बनाया जाए। बीजेपी और मेरे कार्यकाल की जांच की जाए, मैं जांच को तैयार हूं। साथ ही मैंने यह ऑफर भी किया है कि अगर किसी को शक है और भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री तैयार हैं तो मैं उनसे अपनी संपत्ति की अदला-बदली करने को तैयार हूं, जबकि मेरा राजनीतिक कार्यकाल उनसे काफी पुराना है। इससे साफ हो जाएगा कि मैंने कितनी संपत्ति बनाई हैं।

सेल्फी से भी डर लगता है
स्टिंग के सवाल पर हरीश रावत ने कहा कि अब कोई सेल्फी भी लेता है तो डर लगता है। ऐसा मेरे साथ ही नहीं बहुत से नेताओं के साथ हो रहा है। ऐसा लगता है कि उत्तराखंड स्टिंगबाजों की धरती हो गई है। कैमरों और मीडियाकर्मियों के प्रति एक अविश्वास की धारणा बन गई है। इसलिए नार्को हो जाना सही है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments