मित्रता सेवा सुरक्षा वाली चोर पुलिस का वीडियो

0
890

मित्रता सेवा सुरक्षा वाली चोर पुलिस का वीडियो


नानकमत्ता चोर बदमाशो को पकड़ने वाली पुलिस की कहानी तो बहुत सुनी होगी लेकिन पुलिस की ये कहानी का वीडियो देख कर आप हैरान हो जायेगे की क्या पुलिस भी चोरी करती है जी हा ये सच है और ये वीडियो उत्तराखंड पुलिस की मित्र पुलिस की कहानी को बया कर रहा है की किस तरह खाकी की वर्दी में उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर के नानकमत्ता में पुलिस वाले चोरी भी करते है जब रक्षक ही भक्षक हो जायेगे तो फिर जनता का क्या होगा ये सवाल जरूर उठ खड़ा हुआ है यही नहीं क्या है पूरी खबर ज़रा देख लो उत्तराखंड की मित्रता सेवा सुरक्षा का नारा देने वाली पुलिस की असली कहानी ।

उत्तराखंड की चोर पुलिस का वीडियो देखने के लिए क्लिक करे

उत्तराखंड को देवभूमि के नाम से जाना जाता है लेकिन अगर यहाँ की पुलिस ही चोरी जैसी वारदात को अंजाम दे तो क्या राज्य की जनता चोर बदमाशो से कैसे महफूज रहेगी ये सवाल जरूर उठ खड़ा हुआ है ऊधम सिंह नगर में जहा अपराध का बोल बाला है वही ज़िले की पुलिस कप्तान के राज में पुलिस वाले ही चोरी को अंजाम दे रहे हो तो ऎसे में ज़िले की पुलिस किस तरह अवाम की सुरक्षा करेगी इस पर भी सवाल खड़ा हो गया है इस मामले को लेकर ऊधम सिंह नगर के पुलिस कप्तान केवल खुराना से बात करने का प्रयाश किया गया लेकिन उन से संपर्क नहीं हो सका।

क्या है पूरा मामला क्यों बड़ रहे है अपराध
ऊधम सिंह नगर इन दिनों अपराध का गढ़ बनता जा रहा है लगातार हो रहे अपराध को लेकर पुलिस का फ़ैल नेटवर्क कही न कही जनता के बीच भी असुरक्षा का भय पैदा कर रहा है यही कारन है अपराधी मस्त होकर यहाँ अपराध को अंजाम दे रहे है रुद्रपुर में कार सवार चार हथियारबंद बदमाशों ने सोमवार देर रात एसएसपी कार्यालय और जिला अदालत से 20 मीटर की दूरी पर नैनीताल हाईवे किनारे स्थित भारत पेट्रोलियम के पंप को लूटने का प्रयास किया पेट्रोल पंप कर्मचारियों के विरोध करने पर बदमाशों ने जमकर तोड़फोड़ की और कई राउंड गोलियां चलाईं। बदमाशों के निशाने पर पेट्रोल पंप के कैशियर और सेल्समैन थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments