प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुख्यमंत्री धामी मिले कैबिनेट विस्तार पर विराम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुख्यमंत्री धामी मिले

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुख्यमंत्री धामी मिले कैबिनेट विस्तार पर विराम देहरादून उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव के बाद उपचुनाव के बीच लम्बे समय से इंतज़ार कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं और मंत्रीं मंडल विस्तार को लेकर दिल्ली में अंतिम मोहर के बाद धामी सरकार में कैबिनेट मंत्रियो को शामिल किया जायेगा एक बार फिर उत्तराखंड के विकास को लेकर दिल्ली में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है धामी मोदी से लगातर राज्य के विषयो को लेकर मिलते रहते है आधिकारिक रूप से धामी ने मोदी से राज्य में हो रहे कुछ नए फैसलों को लेकर भी चर्चा की है।

ऐसे में उत्तराखंड में उपचुनाव के बीच धामी कैबिनेट विस्तार फिलहाल नहीं होने जा रहा है राजनैतिक नजरिये से देखा जाये तो धामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आगामी योजनाओं से लेकर राज्य के लिए कई नए फैसलों को लेकर भी चर्चा की है जो काफी अहम् मानी जा रही है राज्य में धामी आने वाले दिनों में कड़े फैसलों से लेकर जनता से जुड़े कई मामलो पर सरकार का नजरिया पेश करते देखे जा सकते है
चुनावी और सांगठनिक रणनीति बनाने के लिए दिल्ली में आज भाजपा की बैठक है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कि बैठक में कैबिनेट विस्तार व दायित्वधारियों पर विचार संभव है।

उत्तराखंड के राजनैतिक नए समीकरण को देखते हुए दिल्ली में सरगर्मी नज़र आ रही है उत्तराखंड में राजनैतिक समीकरण को साधने के लिए दिल्ली में हो रही मीटिंग भी राज्य के नेताओं में चर्चा का केंद्र बनी हुई है उपचुनाव और आसन्न निकाय चुनाव तथा भावी सांगठनिक कार्यक्रमों की रणनीति बनाने के लिए मंगलवार को केंद्रीय राज्यमंत्री अजय टम्टा के नई दिल्ली स्थित आवास पर प्रदेश भाजपा के प्रमुख नेताओं की अहम बैठक होगी।

इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष की उपस्थिति में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के अलावा उत्तराखंड से पार्टी के सभी लोकसभा व राज्यसभा सांसद हिस्सा लेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने एक सवाल जवाब में कहा, बैठक में कैबिनेट विस्तार और दायित्वधारी बनाए जाने के विषय पर भी विचार संभव है।