मीडिया का महामंडलेश्वर सरकार से चाह रहा “हरी” करवाना

0
113

मीडिया का महामंडलेश्वर सरकार से चाह रहा “हरी” करवाना :Uttarakhand Media Green MAHAMANDALESHWAR

देहरादून सोशल मीडिया पर मीडिया के कई आइटम लंगूर जो बिलकुल छूआरे की तरह है पर वो बिलकुल ऐसे है जो उत्तराखंड सरकार के हाकिम को धनकुबेर समझ अपनी “हरी” करवाना चाह रहे है। जिसका पेट जितना मोटा होगा वो उतना ही अधिक खायेगा ये बातें मोटे पेट वाले पर सटीक बैठा करती है लेकिन उत्तराखंड में इन दिनों मीडिया के कुछ लोगो का राजनैतिक डंडे से कदम ताल करके सरकार के खिलाफ बगावत का बिगुल बजाया जा रहा है देहरादून से लेकर बीजेपी की सरकार के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ पिछले काफी समय से कभी उत्तरापंत बहुगुणा मामले हो या फिर विधानसभा की समीक्षा बैठक का मामला सभी मामलो को लेकऱ मीडिया के एक वर्ग ने अपनी राजनैतिक मिलीभगत से पत्रकारिता को एकलव्य की तरह पेश किया गया।

देहरादून में बीजेपी सरकार के खिलाफ कुछ लोग अभी भी जहर उगल रहे है क्योकि इसके पीछे कुछ ऐसे लोगो का मीडिया महामंडलेश्वर सरकार से कई दिनों तक अपने कारोबार के लिए करोड़ो रूपए की डिमांड कर रहा था लेकिन जब उसकी दाल नहीं गली तो उसने भी सरकार के खिलाफ अपनी कलम को चलाया जाना शुरू कर दिया राजनैतिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मीडिया का अपने को महामंडलेश्वर कहलाये जाने का दावा करता नज़र आता है

उत्तराखंड की मीडिया में कई ऐसे ईमानदार पत्रकार से लेकर लोगो की फौज मौजूद है लेकिन अब उत्तराखंड सरकार पर नज़र बनी हुई है महामंडलेश्वर मीडिया वाले की नज़र बनी हुई है जो अपनी यहाँ पर दुकान चलाये जाने के लिए कोशिश में लगा हुआ है जल्द आपको इस मीडिया के फ़र्ज़ी महामंडलेश्वर के कई कारनामे सामने लाये जाते रहेंगे अगर आप के पास भी मीडिया के महामंडलेश्वर के बारे में जानकारी हो तो हमें भेज सकते है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments