इंटरनेशनल यूथ अवार्ड 2017 से उत्तराखंड मुख्यमंत्री मीडिया सलाहकार रमेश हुए सम्मानित

0
175

इंटरनेशनल यूथ अवार्ड 2017 से उत्तराखंड मुख्यमंत्री मीडिया सलाहकार रमेश हुए सम्मानित Uttarakhand media adviser ramesh bhatt uttarakhand-media-adviser-ramesh-bhattदेहरादून 7वें इंटरनेशनल यूथ अवार्ड 2017 के तहत उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट को समाज में योगदान और युवाओं को प्रेरित करने के लिए(Exceptional Leadership & Social Impact Award – 2017) के सम्मान से नवाजा गया। उत्तराखंड में पहला अवसर है जब इस तरह का अवार्ड किसी राज्य के मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार को दिया गया है राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट वर्तमान समय में कार्य कर रहे है उनका मीडिया जगत में काफी लम्बा अनुभव छोटे समय की मीडिया पत्रकारिता में सामने आया है

श्री भट्ट को Exceptional Leadership & Social Impact Award – 2017 सम्मान भारतीय मानवाधिकार परिषद की तरफ से युवाओं को समाजसेवा के लिए प्रेरित करने के उल्लेखनीय योगदान लिए दिया गया। श्री भट्ट द्वारा देश और उत्तराखंड के लिए मीडिया और संस्कृति के क्षेत्र में किए गए प्रयासों और योगदान से कई युवाओं को प्रेरणा मिली।

श्री भट्ट को इससे पहले मीडिया के क्षेत्र में भी कई अवार्ड मिल चुके हैं। रमेश भट्ट को पत्रकारिता के क्षेत्र में 14 साल का लंबा अनुभव है वे लोकसभा टीवी से लेकर न्यूज नेशन तक कई राष्ट्रीय चैनलों में प्रमुख एंकर रह चुके हैं। शारदा यूनिवर्सिटी नोयडा में दिया गया अवॉर्ड को लेकर उत्तराखंड के भीमताल सहित समूचे राज्य में इस अवार्ड को मिलने के बाद हर्ष की लहर है कई समाज सेवी से लेकर मीडिया और राजनैतिक जगत में इस अवार्ड को उत्तराखंड के हिसाब से जरुरी माना जा रहा है राज्य में अभी तक इस तरह का अवार्ड किसी भी मीडिया में काम वाले व्यक्ति को नहीं मिल पाया है।

उत्तराखंड में रमेश भट्ट जिस विधानसभा के रहने वाले है वो मूल रूप से पर्वतीय जनपद होने के कारण अभी तक विकास की गति से इतना आगे नहीं जा पाया है जहा पर उसको जाना था कुल मिलकर उत्तराखंड में इस सम्मान को पाने वाले मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट युवा होने के साथ साथ एक नयी सोच को लेकर भी अपना काम राज्य में कर रहे है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments