स्टेटस सिम्बल बने उत्तराखंड में गनर

0
775

 स्टेटस सिम्बल बने उत्तराखंड में गनर 
देहरादून उत्तराखंड में गनर स्टेस्टेटस् सिम्बल बन गया है यही कारन है की राज्य में कांग्रेसी नेता गनर का मोह नहीं छोड़ रहे कांग्रेस के प्रदेश अद्यक्ष किशोर उपध्याय को प्रदेश के मुख्यमंत्री हरीश रावत को पत्र लिखना पड़ा जिस में उन्होंने कहा की राज्य में कांग्रेस नेता गनर को लेकर जिस तरह के दवाब बना रहे है वो राज्य हिट में नहीं है इसी लिए कांग्रेस के ऎसे नेता जिन को गनर की जरुरत नहीं उन के गनर वापिस लिए जाये इतना ही नहीं किशोर ने कांग्रेस भवन में भी कांग्रेस के नेताओं से गनर न लाने का फरमान जारी किया है इस फरमान के बाद भी कांग्रेस भवन में कांग्रेसी गनर के साथ अपनी कदम ताल करते नज़र आ रही है जो साबित कर रहा है की उत्तराखंड में कांग्रेसी नेताओं को अपने प्रदेश अद्यक्ष का फरमान सुनाई नहीं दे रहा बीते दिनों हरिद्वार के कांग्रेसी नेता राजेंद्र चौधरी को कांग्रेस भवन में गनर लेना महगा पद गया कांग्रेस नेता जोत सिंह बिष्ट ने गनर को जहा कांग्रेस भवन से बहार कर दिया वही किसी भी कांग्रेसी नेता को गनर कांग्रेस भवन में लाने पर रोक लगायी है उत्तराखंड में कांग्रेसी लगातार सरकार पर गनर को लेकर दवाब बना रहे है जिस को लेकर सरकार भी कांग्रेसी नेताओं को गनर देने पर दवाब में है राज्य के अंदर वर्तमान में कांग्रेसी भाजपाई नेताओं के साथ ऎसे लोगो को भी गनर दिए गए है जिन को गनर की कोई जरुरत नहीं लगातार गनर का स्टटेटस सिम्बल उत्तराखंड में हावी होता जा रहा है राज्य सरकार जल्द ही किशोर के पत्र को लेकर कई नेताओं के गनर वापिस कर सकती है वही ऎसे नेताओं को भी गनर वापिसी का आदेश मिल सकता है जिन को गनर की कोई जरुरत नहीं

bhadas4india देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल bhadas4india.com की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments