उत्तराखंड में बलात्कार

0
232

देहरादून। उत्तराखंड में पहाड़ी जनपद भी अब महफूज नहीं रहा गए है उत्तरकाशी में नाबालिक लड़की के साथ बलात्कार किये जाने के बाद मौत के घाट उतार दिए जाने के मामले पर अभी पुलिस आरोपियों को पकड़ भी नहीं पायी थी जिसके बाद पौड़ी गढ़वाल में एक स्कूली बच्ची के साथ बलात्कार किये जाने का प्रयास किये जाने पर उसके शोर मचा दिए जाने के बाद आरोपी को लोगो द्वारा पकड़ लिए जाने का मामला सामने आया है।

देवभूमि में महापाप  दरिंदे कर रहे बलात्कार

उत्तराखंड के पहाड़ी जनपदों में लगातार काफी तेजी से इस तरह के मामले सामने आ रहे है जिसमे बाहरी लोगो द्वारा इस तरह के कारनामो को अंजाम दिया जा रहा है पौड़ी गढ़वाल में स्कूली बच्ची के साथ छेड़छाड़ किये जाने के मामले पर आक्रोशित भीड़ ने पकड़े गए लड़के को मुँह काला कर नगर में घुमाया जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई किये जाने के बाद उसको पुलिस को सोप दिया गया है मामले का पता चल जाने के बाद नगर में काफी आक्रोश पनप रहा है जिसको देखते हुए पुलिस को अलर्ट किया गया है।

देवभूमि उत्तराखंड में लगातार सामने आ रही इस तरह की वारदातों को लेकर अब पहाड़ के लोगो में ऐसे लोगो के खिलाफ भी मोर्चा खोला जाना शुरू कर दिया है जिसका पहाड़ से कोई मतलब नहीं है पहाड़ में कई जगह पर बाहरी लोगो की संख्या बिना पुलिस सत्यापन के रह रही है जिसको लेकर भी आवाज़ उठानी तेज हो गयी है।

पहाड़ में इस तरह के बढ़ते मामले कही न कही हमारी कमजोरी की तरफ भी इशारा करते नज़र आ रहे है खाली हो रहे पहाड़ो में अब महिलाओं की संख्या अभी भी अधिक है जिसको लेकर पहाड़ो में उनके अंदर भी इस तरह की वारदातों के बढ़ने से भय का वातावरण बना हुआ है हलाकि पुलिस जल्द इस मामले पर खुलासा किये जाने में जुटी हुई है पहाड़ पर लगातार बढ़ते जा रहे इस तरह के मामलो के पीछे वो कौन लोग जिम्मेदार है जिनके कारनामो से पहाड़ में महापाप बढ़ता हुआ नज़र आ रहा है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments