अचार संहिता से पहले इन नेताओं को सौंपे दायित्व

0
73

देहरादून। सीएम त्रिवेंद्र ने अचार संहिता से पहले इन नेताओं को सौंपे दायित्व लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लागू होने से पहले सरकार ने तीन भाजपा नेताओं को दायित्व सौंपा है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने खतीब अहमद को उत्तराखंड मदरसा शिक्षा परिषद टास्क फोर्स का अध्यक्ष, रोशन लाल सेमवाल को उत्तराखंड हथकरघा एवं हस्तशिल्प विकास परिषद के उपाध्यक्ष और प्रकाश हरबोला को नगरीय पर्यावरण संरक्षण परिषद का उपाध्यक्ष के पदों का दायित्व सौंपा है।

ये खबर भी पढ़े:किशोर उपाध्यय राहुल रैली की फोटो से गायब

लोकसभा चुनाव से पहले उत्तराखंड सरकार ने एक सप्ताह में सरकार ने 60 भाजपा नेताओं को दायित्व सौंपा है। जबकि दिसंबर 2018 को 14 दायित्वधारी बनाए गए थे। राज्य में लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं को दायित्व दिए जाने से बीजेपी अपनी राजनैतिक चुनावी ताल में जाने के लिए तैयार है उत्तराखंड में बीजेपी सरकार के मुखिया त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार के काम काज को लेकर काफी सक्रिय रहे है यही वजह है उत्तराखंड में विपक्ष के पास उत्तराखंड सरकार के खिलाफ कोई भी ऐसा मुद्दा नहीं है जिसके सहारे उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव पर विपक्ष अपना प्रभाव छोड़ सके केंद्र सरकार को कई मुद्दों पर घेरे जाने के लिए उत्तराखंड में अब आगामी 16 मार्च को देहरादून में राहुल गाँधी की रैली रखी गई है इस रैली में कांग्रेस को जहाँ मैदान में भीड़ जमा किये जाने की चुनौती है।

उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का मुकबला बीजेपी से है यहाँ पर पूर्व में हुए चुनाव में बीजेपी ने कांग्रेस को पाँचो सीटों पर हार का स्वाद दिया था लेकिन वर्तमान समय में कांग्रेस के पास कोई भी ऐसा मुद्दा नहीं है जिसको लेकर वो बीजेपी सरकार के खिलाफ मुद्दा बना सके उत्तराखंड में पहले चरण में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान किया जाना है यहाँ पर 11 अप्रैल को वोटर अपना मतदान करेंगे पांच सीट वाली लोकसभा के लिए उत्तराखंड की जनता इस बार किसको अपना आर्शीवाद देगी इसको लेकर राजनैतिक चर्चा भी तेज हो गई है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।