फास्ट ट्रेक बनी त्रिवेंद्र रावत सरकार :अमित शाह

0
81

देहरादून। फास्ट ट्रेक बनी त्रिवेंद्र रावत सरकार :अमित शाह त्रिवेंद्र सरकार उत्तराखंड के देहरादून में आयोजित किये गए त्रिशक्ति सम्मेलन जिसमे दो लोकसभा हरिद्वार और टिहरी के बूथ से पहुंचे कार्यकर्ताओं के सामने बीजेपी के राष्टीय अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तराखंड में त्रिवेंद्र सिंह रावत की सरकार को फ़ास्ट ट्रैक वाली सरकार कहा है उन्होंने कहा उत्तराखंड सरकार के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेश से भ्रष्टाचार को उखाड़ फेंका है जिसका लाभ उत्तराखंड से बीजेपी को मिलेगा।

उत्तराखंड के देहरादून में आयोजित त्रिशक्ति सम्मेलन में भाजपा(BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह(Amit Shah) शामिल होने पहुंचे। यहां भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने त्रिशक्ति सम्मेलन का उद्घाटन किया और बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। सम्मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने कहा इसमें कोई शक नहीं है कि भाजपा आम चुनाव में प्रदेश की पांचों सीटों में भाजपा विजयी होगी। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड ही नहीं बल्कि देश के हर राज्यों में विकास को प्रगति मिली है और इसी का नतीजा है कि देश प्रगति के पथ पर अग्रसर है। इससे पहले पार्टी के उच्च अधिकारियों ने सम्मेलन को सफल बनाने की अपील की गई थी। कहा गया कि त्रिशक्ति सम्मेलन को सफल बनाना प्रत्येक कार्यकर्ता का दायित्व है।

भाजपा के त्रिशक्ति सम्मेलन के अवसर पर परेड मैदान में विकास प्रदर्शनी का आयोजन भी किया गया विकास प्रदर्शनी के जरिए केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकारों की उपलब्धियां दिखाई गई। यह प्रदर्शनी कार्यकर्ताओं के साथ आम लोगों के लिए भी खुली रहेगी। इसमें टिहरी व हरिद्वार लोकसभा क्षेत्रों की 28 विधानसभाओं के कार्यकताओं के लिए 28 पंजीकरण काउंटर भी लगाए गए थे। जहाँ पर बूथ कार्यकर्त्ता का पंजीकरण किये जाने के बाद प्रवेश किया गया।

ये खबर भी पढ़े:उत्तराखंड में अमित शाह क्या बोले

उत्तराखंड के देहरादून में आयोजित किये गए त्रिशक्ति सम्मेलन में दो लोकसभा सीट पर बीजेपी के राष्टीय अध्यक्ष अमित शाह ने चुनावी शंखनाद भी किया उन्होंने मंच से उत्तराखंड सरकार के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की सरकार फ़ास्ट ट्रैक वाली विकास रुपी सरकार बताया उत्तराखंड में पाँचो लोकसभा की सीट यहाँ की जनता फिर से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बनाये रखने के लिए देगी इसकी झलक यहाँ आए कार्यकर्ताओं के जोश को लेकर नज़र आती है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।