उत्तराखंड फ्लोर टेस्ट में हारी भाजपा

0
258

उत्तराखंड फ्लोर टेस्ट में हारी भाजपा
देहरादून उत्तराखंड की राजनीती ने भाजपा को देश के अंदर करारा तमाचा मारा है मोदी अमित की जोड़ी को राज्य में राजनैतिक हालातो के लिए जहां जिम्मेदार करार देकर कांग्रेस ने बड़ा हमला किया है वही राज्य की भाजपा पर भी बड़ी कारवाही को अंजाम दिए जाने की तरफ संकेत मिल रहे है उत्तराखंड में भाजपा की सरकार बनाए जाने में फ़ैल हुए कैलाश,जाजू की जोड़ी को भी भाजपा टेडी नज़र से देख रही है यही वजह है की भाजपा आने वाले समय में दोनों पर कभी भी अपना हंटर चला सकती है उत्तराखंड की राजनीती को लेकर जहां हरीश रावत का कद सोनिया राहुल के दरबार में ऊचा हुआ है वही देश के अंदर कांग्रेस को संजीवनी देने का काम भी हरीश रावत कर गए है

केजरीवाल बोले- मोदी सरकार को तगड़ा झटका
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उत्तराखंड में जो हुआ वह बीजेपी और मोदी सरकार के लिए तगड़ा झटका है. उम्मीद है कि अब वे दूसरी सरकारों के कामकाज में अड़ंगा नहीं लगाएंगे.

‘बीजेपी को शर्म आनी चाहिए’
उत्तराखंड में मौजूद कांग्रेस नेता अंबिका सोनी ने कहा, ‘कांग्रेस और पीडीएफ विधायकों ने एक साथ वोट किया, मुझे इस बात की खुशी है. बीजेपी ने जो किया उसके लिए उसे शर्म आनी चाहिए. हमारे विधायक छीनकर वे वे नैतिक जीत की बात कर रहे हैं.’

इन पार्टियों ने दिया कांग्रेस का साथ
कांग्रेस नेता इंदिरा हृदयेश ने दावा किया कि पीडीएफ, बीएसपी और यूकेडी ने कांग्रेस का साथ दिया है और उन्हें कुल 33 वोट मिले हैं, जिससे उनकी जीत सुनिश्चित हो सकी.

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments