उत्तराखंड शिक्षा विभाग में तबादले

0
102

देहरादून उत्तराखंड शिक्षा विभाग में बड़े पैमाने पर तबादले किये गए है कई ज़िलों में जिला शिक्षा अधिकारी से लेकर दूसरी जगह पर शिक्षा विभाग में तबादलों के बाद सूचि जारी की गयी है शिक्षा विभाग द्वारा जारी सूचि में कई ज़िलों में तैनात अधिकारी बदल दिए गए है शिक्षा विभाग की सचिव द्वारा जारी की गयी सूचि में तबादले किये गए अधिकारियो से जल्द कार्यभार ज्वाइन किये जाने को कहा गया है

देहरादून राम कृष्ण उनियाल एडी कुमाऊं माध्यमिक शिक्षा बनाए गए। वह शिक्षा निदेशालय में अपर निदेशक के पद पर तैनात थे।एसबी जोशी को मुख्य शिक्षा अधिकारी से विभागध्यक्ष सीमेट, आरके उनियाल को अपर निदेशक मुख्यालय से अपर निदेशक कुमाऊं, सीमेट की विभागाध्यक्ष आशा पैन्यूली को देहरादून का सीईओ, मुकुल सती को प्राचार्य भीमताल बनाया गया है।

उत्तराखंड में बड़े पैमाने पर पहले ही आईएएस अधिकारी के तबादले किये जा चुके है अभी कई अधिकारी जिनके ताबदलो को लेकर सरकारी अधिकारी और सरकार तैयारी कर रही है कई दूसरे विभागों में भी बड़े पैमाने पर अफसरों से लेकर ज़िलों में तैनात अधिकारी ट्रांसफर किये जाने है लोकसभा चुनाव से पहले बड़े पैमाने पर सरकार अधिकारी से लेकर ज़िलों और विभागों में तैनात अधिकारियो के ट्रांसफर करेगी इनकी अंतिम सूचि पर अभी फैसला नहीं लिया गया है लेकिन जल्द ही राज्य सरकार कई विभागों में तैनात अधिकारियो को बदले जाने के लिए उनको अंतिम सूचि में मोहर लगा सकती है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।