उत्तराखंड मुख्यमंत्री के जीरो टॉलरेंस की किसने निकाली हवा

0
271

उत्तराखंड मुख्यमंत्री के जीरो टॉलरेंस की किसने निकाली हवा Uttarakhand cm zero tolerance air उत्तराखंड मुख्यमंत्री के जीरो टॉलरेंस की किसने निकाली हवा

देहरादून ऊर्जा प्रदेश में बिजली नहीं आती लेकिन उत्तराखंड का उर्जा विभाग जिसे गर्मी के सीजन में भी बिजली की कोई परवाह नहीं इस को दरकिनार कर सरकारी कर्मचारी यहां लूट खसोट को बड़े पैमाने पर अंजाम दे रहे हैं इसका एक जीता जागता उदाहरण देहरादून के कंडाली गांव में सामने आया है जहां सरकारी लाइन मैन ने बिजली के खंभे से सरकारी काम के नाम पर 12000 हजारों रुपए की डिमांड की है मामला सामने आने के बाद इस मामले पर अब जांच होगी या नहीं इसका सवाल उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के पास जरूर होगा क्योंकि उर्जा विभाग मुख्यमंत्री के पास ही है और उनके जीरो टॉलरेंस की हवा उनके ही विभाग के कर्मचारियों ने निकाल कर रख दी है।

ऐसे में बड़ा सवाल है कि क्या उत्तराखंड के मुख्यमंत्री जहां जीरो टॉलरेंस की बात कर रहे हैं ऐसे में उत्तराखंड के अंदर भ्रष्टाचार को कैसे कर्मचारी अंजाम दे रहे हैं जिनके कारण राज्य की साख भी बदनाम हो रही है देहरादून के कंडाली गांव में सरकारी लाइन मैन ने सरकारी खब्बे से काम किये जाने नाम पर पहले एक आदमी से हजारों रुपए की डिमांड की लेकिन बाद में 12,000 से ज्यादा की रकम लेकर काम किया गया लेकिन जब यह मामला तेजी से आगे बढ़ रहा है आप देखने वाली बात होगी की क्या इस मामले को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री कारवाही को अंजाम देते है।

देहरादून जनपद के कंडाली में सचिन कुमार नाम के वयक्ति से बिजली विभाग के लाइन मैन चौहान ने सरकारी खम्बे से सरकारी काम के लिए १२००० की डिमांड की है पैसे मांगे जाने का ऑडियो भड़ास फॉर इंडिया को सचिन कुमार ने भेजा है जिस के बाद विभाग में जो की मुख्यमंत्री के पास है उनके जीरो टॉलरेंस की हवा निकल गयी है इस खबर को रोकने के लिए कई भाजपा के छूट भाये नेता भी कोशिश करते नज़र आये इस मामले को लेकर भड़ास फॉर इंडिया ने बिजली विभाग के जेई से बात की तो उन्होंने कह की लिखित शिकयात मिल जाने के बाद कारवाही की जाएगी।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments