महिला जज बेटे पर पुलिस वाले सिंघम का हंटर दर्ज़ दूसरा मुकदमा

0
183

महिला जज बेटे पर पुलिस वाले सिंघम का हंटर दर्ज़ दूसरा मुकदमा: ADJ SON POLICE CASE DEHRADUN POLICE
महिला जज देहरादून में पिटाई वाले वीडियो और खबर को अभी आप भूल भी नहीं पाए होंगे जो विवाद का इतना बड़ा मुद्दा बन गया था महिला जज का पुलिस वाले की पिटाई वाले मामले को लेकर सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले को लेकर उत्तराखंड में किसी जज के खिलाफ कारवाही को अंजाम देकर पुलिस के मनोबल को ऊंचा किये जाने का काम मुकदमा दर्ज़ कर किया था बता दे की प्रेमनगर थाने में चटक दरोगा और कानून का पाठ अच्छे अच्छो को पड़ा कर क़ानूनी डंडे से हाकने वाले नरेश राठौर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है बताया जाता है नरेश राठौर जिस भी थाने या पुलिस चौकी में जाते है वहाँ अपनी कुर्सी के पीछे दीवार पर एक स्लोगन जरूर छोड़ जाते है जिस पर लिखा होता है (सच प्रतड़ित हो सकता है लेकिन पराजित नहीं) महिला जज बेटे पर पुलिस वाले सिंघम का हंटर दर्ज़ किया दूसरा मुकदमादेहरादून: प्रेमनगर थाने में पुलिस कर्मियों से मारपीट करने वाली उप्र की महिला जज के बेटे रोहन पाठक के खिलाफ प्रेमनगर थाने में एक और मुकदमा दर्ज हुआ है। हॉस्टल संचालक ने थाने में तहरीर देकर उस पर हॉस्टल का किराया न देने, गाली-गलौज करने और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है तहरीर मिलने पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वह पहले भी मारपीट के मामले में आरोपी है।

MAHILA JUSTICS NEWS SEE http://bhadas4india.com/adj-against-fir-police-singham-police-wala-rathore/

कंडोली प्रेमनगर निवासी हरि ओम कश्यप के मुताबिक उनका कंडोली में ओम हॉस्टल है। पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी का छात्र रोहन पाठक पुत्र देवेश पाठक हॉस्टल में कमरा लेकर रहता था। विगत 12 सितंबर को वह अपने माता-पिता के साथ सामान लेकर चला गया है। उस पर हॉस्टल की फीस के तौर पर 70 हजार रुपये बकाया है। हॉस्टल संचालक का आरोप है कि उसके माता-पिता से भी हॉस्टल का किराया मांगा, लेकिन वह अपने पद का रौब दिखाकर चले गए।

बताया कि वह वर्तमान में दूसरे हॉस्टल में रहता है। वह बार-बार उसके हॉस्टल में आकर गाली-गलौज करता है और धक्का-मुक्की कर देख लेने की धमकी देता है। पीड़ित ने अपनी जान को खतरा बताते हुए आवश्यक कार्रवाई की मांग की है। एसओ प्रेमनगर नरेश राठौर ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने रोहन पाठक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दे की ये वही महिला जज है जिसके खिलाफ पुलिस ने पूर्व में मुकदमा दर्ज़ किया था जिसमे आरोप है की महिला जज ने एक पुलिस वाले की थाने के अंदर पिटाई कर दी थी जिसका वीडियो में सोशल मीडिया में वायरल हो गया था विवाद काफी आगे तक जाने के बाद पुलिस ने महिला जज के खिलाफ इलाहबाद कोर्ट से परमिशन लेने के बाद मुकदमा दर्ज़ किया था

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments