UP GOVERMENT JOB 2018 :1.62 लाख पदों पर भर्ती प्रक्रिया की तैयारी में योगी सरकार

0
102

UP GOVERMENT JOB 2018 : 1.62 लाख पदों पर भर्ती प्रक्रिया की तैयारी में योगी सरकार


लखनऊ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी भी अब उत्तराखंड मुख्यमंत्री की तर्ज पर जीरो टॉलरेंस की निति पर काम करते नज़र आएंगे उत्तर प्रदेश में सत्ता की कुर्सी संभाल रहे योगी राज्य में सरकारी नौकरी को लेकर लाखो नौकरी निकाले जाने को हरी झंडी दिखाते हुए नज़र आएंगे उत्तर प्रदेश में बीजेपी की योगी सरकार यहाँ के ऐसे अधिकारी जिनका काम काज सही नहीं है उनको जल्द कारवाही किये जाने के लिए तैयारी में भी जुटी हुई है बीजेपी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यूथ वर्ग को अपनी तरफ लाने के लिए करीब डेढ़ लाख से अधिक नौकरी लाने जा रही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भ्रष्टाचार को लेकर सरकार जीरो टालरेंस की नीति पर कार्य कर रही है इसके साथ कोई समझौता नहीं किया जा सकता है। सरकार सभी विभागों में रिक्त पड़े पदों को भरने के लिए योजना बना चुकी है। जल्द ही 1.62 लाख पदों पर भर्ती की प्रक्रिया आरंभ कर दी जाएगी। सरकार द्वारा इंटरव्यू की प्रकिया समाप्त कर दिया गया है। योगी ने आज यहां 85 परियोजनाओं का शिलान्यास और 4 का लोकार्पण कर स्कूल चलो रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

उतर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी के कदम को देखते हुए काम चोर अधिकारी सजग नज़र आ रहे है एक साल का कार्यकाल योगी सरकार में अपराधी वर्ग में भय का वातावरण तैयार किये जाने में भी सफल हुआ है उत्तर प्रदेश के अंदर अपराधी वर्ग का पिछली सरकारों में काफी दखल देखे जाने को मिलता था लेकिन बीजेपी की सरकार आने के बाद जनता में भी सुरक्षा का भाव नज़र आने लगा है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments