देहरादून यूनिसन वल्र्ड स्कूल में स्कूली छात्रा की मौत

0
115

देहरादून यूनिसन वल्र्ड स्कूल में स्कूली छात्रा की मौत unison world school dehradun

देहरादून राजपुर थाना क्षेत्र स्थित यूनिसन वल्र्ड स्कूल में कक्षा आठ की छात्र की मौत हो गई। छात्र मूल रूप से नेपाल की रहने वाली थी। फिलहाल छात्र की मौत की वजह पता नहीं चल पाई है। 1पुलिस के मुताबिक वीरेंद्र सिंह अग्रवाल निवासी कृष्णानगर वार्ड नंबर-2 कपिलवस्तु (नेपाल) ने बीते अप्रैल में बेटी मानवी (14) का दाखिला यूनिसन वल्र्ड स्कूल में कराया था।
देहरादून यूनिसन वल्र्ड स्कूल में स्कूली छात्रा की मौत मंगलवार सुबह मानवी जागने के बाद रोजाना की तरह जॉगिंग को निकल गई। वापस लौट कर वह पीटी में शामिल हुई और इसी दौरान अचानक बेहोश होकर गिर पड़ी। शिक्षक व स्टाफ के लोग मानवी को स्कूल में उपलब्ध प्राथमिक उपचार देने के बाद मैक्स अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्र की मौत की खबर मिलने पर राजपुर पुलिस मैक्स अस्पताल पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया।

एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि मामला संवेदनशील है। छात्र के शव का डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट अभी नहीं मिली है। छात्र के माता-पिता नेपाल में रहते हैं। उनके आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी फिलहाल परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। वहीं, स्कूल के प्रशासक संजीव कुमार ने बताया कि मानवी सुबह पीटी के दौरान अचानक गिर पड़ी थी। प्राथमिक उपचार के बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। इस मामले को लेकर काफी समय तक मीडिया के प्रवेश को स्कूल के अंदर नहीं जाने दिया गया जिस को लेकर बाद में स्कूल ने अपना पक्ष रखा वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्कूली बच्ची की मौत की वजह का पता पोस्टमाट्रम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पायेगा

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments