उमेश जे कुमार रिमांड पर पुलिस को निकालने होंगे राज

0
316

देहरादून समाचार प्लस के उमेश जे कुमार को पुलिस 7 घंटे रिमांड पर लेकर कई ऐसी जानकारी हासिल करेगी जिसको कोर्ट में सबूत के तोर पर उपयोग किया जा सके देहरादून पुलिस को मिले 7 घंटे रिमांड पर अभी किए से जानकारी भी इस मामले से जुडी हुए हासिल करनी है जिसको लेकर पुलिस अब 7 घंटे रिमांड पर वो हासिल किये जाने की कोशिश करेगी अब देखना होगा पुलिस इस मामले में कितनी जानकारी हासिल किये जाने में कामयाब हो पाती है।

ये खबर भी पढ़े : उमेश जे कुमार का ये बना विभीषण

उमेश कुमार शर्मा की जमानत अर्जी पर आज सुनवाई पूरी हो गई। कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए पुलिस को 7 घंटे का पुलिस रिमांड मिला है जबकि पुलिस की तरफ से इस मामले पर 5 दिन के रिमांड की अर्जी कोर्ट में लगायी गयी थी जिस पर बुधवार को फैसला करते हुए कोर्ट ने उमेश जे कुमार को 7 घंटे की पुलिस रिमांड पर भेजे जाने के निर्देश दिए है। जिसके अनुसार एक नंबर की दस बजे से लेकर शाम पांच बजे तक उमेश जे कुमार पुलिस की रिमांड पर रहेगा

बता दें कि बचाव पक्ष ने मामले में तैयारी के लिए समय मांगा था, जिसे न्यायालय ने स्वीकार करते हुए सुनवाई के लिए बुधवार का दिन नियत किया था। इसके अलावा पुलिस कस्टडी रिमांड के लिए दिए गए प्रार्थना पत्र पर भी न्यायालय में बुधवार बहस हुई ।मंगलवार को भी उमेश को अदालत में पेश किया गया था।

सोमवार को न्यायालय ने उमेश शर्मा को आठ नवंबर तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था। इस दौरान पुलिस ने कस्टडी रिमांड और बचाव पक्ष ने जमानत अर्जी भी अदालत में दायर की थी। मंगलवार को अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट तृतीय रिंकी साहनी की अदालत में बचाव पक्ष और पुलिस के प्रार्थना पत्रों पर सुनवाई होनी थी। दोपहर से संबंधित मजिस्ट्रेट के छुट्टी पर जाने से मामले को अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट चतुर्थ शहजाद ए वाहिद की कोर्ट में प्रस्तुत किया गया। आज कोर्ट ने फैसला करते हुए कुछ समय ही रिमांड पर लिए जाने का दिया है जिसमे पुलिस को काफी कम समय में किए से जानकारी भी लगाए गए आरोपों में सबूत के तोर पर हासिल करनी होगी।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments