ऊधमसिंह नगर से 70 हिस्ट्रीशीटर बदमाश लापता

0
235

ऊधमसिंह नगर से 70 हिस्ट्रीशीटर बदमाश लापता

उधम सिंह नगर राज्य में अपराध और अपराधियों की लिहाज से प्रदेश के सबसे संवेदनशील जनपद ऊधमसिंह नगर में संदिग्ध परिस्थितियों में 70 हिस्ट्रीशीटर बदमाश लापता बताए गए हैं. गौरतलब है नियमानुसर थानों और कोतवालियों में दर्ज हिस्ट्रीशीटर बदमाशों की पुलिस प्रत्येक माह निगरानी करने के साथ ही हिस्ट्रीशीटर बदमाशों की हर गतिविधियों पर नजर भी रखती है.
ऊधमसिंह नगर पुलिस की लापरवाही के कारण जिले के सभी थानों में दर्ज कुल 400 हिस्ट्रीशीटर बदमाशों में से 70 हिस्ट्रीशीटर बदमाश अब लापता हो गए हैं. उधर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सैंथिल अबुदई ने इसे पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए सभी थानों और कोतवालियों के पुलिस अधिकारियों के एक सप्ताह में जांच कर लापता हिस्ट्रीशीटरों के खोजने के निर्देश दे दिए है.

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments