उत्तराखंड मुख्यमंत्री के खिलाफ साजिश का बीज

0
158

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ सोशल मीडिया पर छवि धूमिल किये जाने को लेकर पोस्ट किये गए वीडियो से राजनैतिक सनसनी मची हुई है बीजेपी इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री की छवि को धूमिल किये जाने का आरोप लगा कर एक प्रेस नोट भी जारी कर चुकी है उत्तराखंड में जीरो टॉलरेंस को लेकर मुख्यमंत्री के राजनैतिक विरोधी उनकी छवि को धूमिल किये जाने के लिए कई तरह की खबरों से लेकर कोशिश को अंजाम दे चुके है।

उत्तराखंड मुख्यमंत्री के खिलाफ साजिश का बीज

बीते कई दिनों से उत्तराखंड में मुख्यमंत्री के खिलाफ उनकी छवि को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया गया था जिसको लेकर राजनैतिक हलकों में भी काफी उथल पुथल मची हुई थी कुछ खबर वालो ने इस वीडियो को मुख्यमंत्री की छवि को धूमिल किये जाने के लिए काफी तेजी से धार देने की कोशिश भी की थी लेकिन उनकी धार तब थोथी हो गयी थी जब वीडियो बनाये जाने वाले ने इस मामले पर अपना पक्ष सरकार के सामने रखा इस मामले को लेकर अब राज्य के मुखिया के खिलाफ रची गयी कहानी की स्क्रिप्ट कहा पर लिखी गयी इसकी जांच किया जाना जरुरी है।

देहरादून में सोशल मीडिया पर वायरल किया गया मुख्यमंत्री के खिलाफ साजिश का बीज कहा से पैदा किया गया उसको लेकर राजनैतिक पंडितो का कहना है राज्य के मुखिया के खिलाफ पूर्व में भी साजिश को अंजाम दिया जा चूका है लेकिन इनके बाद भी मुख्यमंत्री के खिलाफ सभी साजिश नाकामयाब होती हुई नज़र आई है इस मामले पर भी कुछ इसी तरह देखने को मिल रहा है उत्तराखंड में जीरो टॉलरेंस सरकार के कारण कई ऐसे कारोबार बंद किये जा चुके है जिनको पूर्व में गलत तरह से अंजाम दिया जाता था जिसके कारण कई राजनैतिक लोगो के भी गलत काम वर्तमान सरकार में नहीं हो पा रहे है।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के ख़िलाफ़ यूट्यूब में चलाये जा रहे गीत पर भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ देवेंद्र भसीन ने गहरी आपत्ति व्यक्त करते हुए इसे गहरे षड्यन्त्र का हिस्सा बताया है । उन्होंने कहा कि मामला गम्भीर है और इस पर क़ानूनी कार्यवाही होना भी आवश्यक है।

एक वक्तव्य में भाजपा प्रदेश प्रदेश मीडिया प्रमुख ने कहा की यह वीडियो मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की छवि को ख़राब करने के लिए चलाया जा रहा है । इसमें प्रयोग की गई भाषा गम्भीर अवमानना व आपराधिक कृत्य की श्रेणी में आती है । एक तरफ़ मुख्यमंत्री प्रदेश के विकास के लिये लगातार परिश्रम कर रहे हैं और इंवेस्टर मीट के माध्यम सेप्रदेश में नए उद्योगों की स्थापना के लिए प्रयास कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर इस प्रकार ऐसे षड्यंत्रों के माध्यम से न केवल मुख्यमंत्री की छवि को बिगाड़ने की कोशिश हो रही है वहीं राज्य के हितों को भी नुक़सान पहुँचाया जा रहा है । लेकिन यह किसी भी स्थिति में स्वीकार नहीं किया जा सकता।उन्होंने कहा कि इससे पहले शराब की बोतलों का मामला भी सामने आया था ।
डॉ भसीन ने यह भी कहा की इस प्रकरण में जिस गायक द्वारा गीत बनाए जाने को दिखाने का प्रयास किया गया है उन्होंने स्वयं वीडियो जारी कर साफ़ कहा है की इस गीत से कोई लेना देना नहीं है । यह षड्यंत्र की गम्भीरता को भी दर्शाता है ।
डॉ भसीन ने कहा कि इस प्रकरण को पूरी गम्भीरता से लिया गया है कार्यवाही की विभिन्न सम्भावनाओं पर विचार हो रहा है।

आपको ये भी बता दे गूगल की टॉप टेन न्यूज़ में देहरादून के देवभूमि मीडिया डॉट कॉम की न्यूज़ को जगह दी गयी है देहरादून में इसका संचालन करे रहे राजेंद्र जोशी इसके सम्पादक है उनकी खबर सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रही है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments