सड़क हादसे में पिता-पुत्र समेत तीन की मौत

0
287

सड़क हादसे में पिता-पुत्र समेत तीन की मौत

किच्छा शादी से बाइक पर लौट रहे पिता, पुत्र और एक रिश्‍तेदार की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे के बाद घर में मातम पसरा हुआ है।
उत्तरप्रदेश के बहेड़ी से दोस्त के साले की शादी समारोह से उधमसिंह नगर जनपद स्थित किच्छा अपने घर लौट रहे बाइक में सवार एक ही परिवार के तीन की अज्ञात वाहन से टकरा कर मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे के बाद तीनों के परिवार में मातम पसरा हुआ है। मृतकों में पिता पुत्र व उनका एक परिचित शामिल है।
जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में ले वाहन की तलाश शुरू कर दी है। मृतक किच्छा के बन्दिया गांव के रहने वाले थे। हादसा यूपी के बहेड़ी थाना क्षेत्र का है।
मृतको में रामप्रवेश व सतेंदर के साथ उसका 14 साल पुत्र शामिल है। बहेड़ी पुलिस ने तीनों सवो को बरैली पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
तीनों की पहचान सतेन्द्र साहू (50 वर्ष) पुत्र सुखारी साहू, पुत्र सुरजीत कुमार साहू (14 वर्ष) कक्षा आठ में पढ़ता था। तीसरे की पहचान रामप्रवेश (35 वर्ष) के रुप में हुई है। ये आवास विकास किच्छा में गुरूद्वारे के पीछे रहते थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments