मुख्यमंत्री की पत्नी ने इस वजह से लिखवाया मुकदमा

0
140

 मुख्यमंत्री की पत्नी ने इस वजह से लिखवाया मुकदमा

देहरादून: उत्तराखंड में लगातार राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ कुछ तथाकथित मीडिया के लोगों द्वारा भ्रामक और असत्य समाचारों को चलाने का क्रम लगातार जारी है. इसी कड़ी में बीते दिनों सुभाष शर्मा ने उत्तरांचल प्रेस क्लब में राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की धर्मपत्नी के शैक्षिक प्रमाण पत्र को लेकर एक पत्रकार वार्ता का आयोजन कर प्रमाणपत्रों को गलत करार दिया था जिसके बाद आज थाना डालनवाला में इस मामले पर मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी द्वारा मुकदमा दर्ज करवाया गया है. आपको बता दें कि राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठे जाने के बाद से ही लगातार कई राजनीतिक और विपक्षी लोग लगातार हमले कर रहे हैं, लेकिन क्या यह हमले राजनीति के गलियारों में यह बताने के लिए काफी नहीं कि जिस मामले को लेकर पत्रकार वार्ता का आयोजन किया जा रहा है वह मामले कई वर्षों पुराने हैं और उसे राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की मुख्यमंत्री पद पर तैनाती के बाद जिस तरीके से उठाया जा रहा है वह किसी बड़े राजनीतिक षड्यंत्र की तरफ इशारा कर रहे हैं. आखिर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ वह कौन विभीषण है जो इस तरह की साजिशों को अंजाम देकर मुख्यमंत्री की छवि को धूमिल करने का काम कर रहा है.

लंबे समय से उत्तराखंड की राजनीति में इसी तरह के साजिश वाले विभीषण काम करते हैं ऐसे में राज्य की जनता को भी यह जानना बेहद जरूरी है क्या सत्ता में आने के बाद ऐसे राजनीतिक विभीषण कभी जनता के सामने भी आ आएंगे या इसी तरह उत्तराखंड की राजनीति में राजनीतिक विभीषण अपने कारनामों को अंजाम देते रहेंगे. हालांकि इस मामले में सुभाष शर्मा के खिलाफ थाना डालनवाला में मुकदमा दर्ज कर लिया है अब देखना होगा मुकदमा दर्ज होने के बाद इस मामले पर क्या अग्रिम कार्रवाई होती है.

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments