हंस फाउण्डेशन द्वारा बसों को हरी झण्डी दिखाकर मुख्यमंत्री ने किया रवाना

0
88

हंस फाउण्डेशन द्वारा बसों को हरी झण्डी दिखाकर मुख्यमंत्री ने किया रवाना The Hans Foundation flag off school bas cm travendra rawat The Hans Foundation flag off school bas cm travendra rawatदेहरादून मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास में हंस फाउण्डेशन द्वारा सरस्वती विद्या मन्दिर माण्डूवाला एवं काहन चन्द बोहरा शिशु मन्दिर अटकफार्म को भेंट की गई बसों को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने हंस फाउण्डेशन के संस्थापक भोले जी महाराज एवं माता मंगला के सामाजिक सरोकारों की प्रशंसा करते हुए कहा कि हसं फाउण्डेशन उत्तराखण्ड ही नहीं बल्कि पूरे देश में शिक्षा, स्वास्थ्य एवं महिला कल्याण के लिए कार्य कर रहा है।

उन्होंने कहा कि विद्या भारती छात्रों को कम खर्चे पर गुणवत्तापरक शिक्षा प्रदान कर रही है। इस तरह के सहयोग से शिक्षण संस्थाओं का मनोबल बढ़ता है। इस अवसर पर शिक्षा मंत्री श्री अरविन्द पाण्डेय भी मौजूद थे। बता दे की भोले जी महाराज उत्तराखंड में काफी लम्बे समय से सामजिक कामो में तेजी दिखा रहे है वो सतपाल महाराज के भाई है लेकिन उनका राजनैतिक विवाद हमेशा अपने भाई से रहा है यही वजह है की भोले जी महाराज के किसी भी प्रोग्राम में आज तक सतपाल महाराज से शिरकत नहीं की है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments