दिव्यांग बच्चों के आवागमन हेतु टैम्पू ट्रैवलर वाहन का किया लोकार्पण

0
235

दिव्यांग बच्चों के आवागमन हेतु टैम्पू ट्रैवलर वाहन का किया लोकार्पण

देहरादून कैबिनेट मंत्री उत्तराखण्ड सरकार दिनेश अग्रवाल द्वारा धर्मपुर विधासभा क्षेत्रान्तर्गत माजरा की शक्ति विहार कालोनी मेें दुर्गा माता मन्दिर के पास कार्यदायी संस्था एम.डी.डी.ए के अन्तर्गत आन्तरिक मार्ग के निर्माण कार्यों, माजरा इन्दिरा मार्ग ब्रहा्रमपुरी मार्ग 44 में कार्यदायी संस्था लो.नि.वि के अन्तर्गत नाला निर्माण कार्य का शिलान्यास तथा छावनी परिषद क्लेमेन्टाउन में विधायक निधि वर्ष 2015-16 के अन्तर्गत शिक्षारत दिव्यांग बच्चों के आवागमन हेतु वाहन टैम्पू ट्रैवलर वाहन का लोकार्पण किया गया।
मा मंत्री ने शिक्षारत दिव्यांग बच्चों के आवागमन हेतु वाहन टैम्पू ट्रैवलर के लोकार्पण के अवसर पर कहा कि क्लेमैन्टाउन क्षेत्र निवासरत दिव्यांग बच्चों के लिए स्कूल आने-जाने हेतु बहुत परेशानी हो रही थी तथा उनकी लम्बे समय से एक आवागमन वाहन की मांग थी। उन्होने कहा कि इस वाहन के मिलने से दिव्यांग बच्चे आसानी से स्कूल आ जा सकेंगे तथा वाहन के रख-रखाव व संचालन का दायित्व छावनी परिषद क्लेमैन्टाउन का रहेगा। इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने अपने सम्बोधन में कहा कि राज्य सरकार ने प्रदेश के कौने-2 में विकास कार्यों को बड़े पैमाने पर धरातल पर लाये हैं जनता के हित में अनेक महत्वपूर्ण फैसलों को अमलीजामा पहनाया गया है। उन्होने कहा कि धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत सड़क निर्माण, पेयजल, विद्युत, जल निकासी इत्यादि से सम्बन्धित समस्याओं को निराकरण कर स्थानीय जनता को सहुलियत प्रदान करने का प्रयास किया है। उन्होने कहा कि वर्तमान सरकार आम जन मानस की समस्या का निराकरण करने हेतु सदैव प्रयासरत् है। इस अवसर पर शक्ति विहार में पार्षद श्रीमती गुलिस्ता अंसारी व वार्ड अध्यक्ष राकेश शर्मा तथा ब्रहा्रमपुरी वार्ड 44 में वार्ड अध्यक्ष सुल्तान पठान व विधायक प्रतिनिधि विनोद तथा छावनी परिषद क्लेमैन्टाउन में मुख्य अधिशासी अधिकारी पंकज कुमार ठाकुर, जिला पंचायत सदस्य राजेश परमार, रमेश मंगू सहित क्षेत्रीय जनता उपस्थित थी।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments