आउटडोर स्टेडियम का मुख्यमंत्री रावत ने किया लोर्कापण

0
405

आउटडोर स्टेडियम का मुख्यमंत्री रावत ने किया लोर्कापण
हरिद्वार प्रदेश के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने उत्तराखण्ड फेडरेशन द्वारा आयोजित प्रथम 20-20 चेलेन्जर कप के भल्ला कालेज के मैदान मे शुभारम्भ के दौरान रू0 619.032 लाख की लागत से बना भल्ला कालेज ग्राउण्ड में आउटडोर स्टेडियम का लोर्कापण किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि हरिद्वार के हृदय स्थल पर खेल स्टेडियम का बनना बडे़ हर्ष का विषय है। हरिद्वार की लोगों में खेल के प्रति बडा जोश है इसलिए हम यहां नियमित अच्छे खेल करवा सकेगें। राज्य सरकार द्वारा खेलों के विकास हेतु सभी जनपदों में स्थानीय प्रशिक्षण शिविर एवं प्रतियोगिताएं आयोजित कर राज्य के अधिक से अधिक खिलाडियों को खेलो की मुख्य धारा से जोडने का भरपूर प्रयास किया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कुम्भ मेले हेतु स्थाई प्रकृति के कार्य प्रगति पर है जो जनवरी तक पूरे कर लिए जायेगें। उन्होने कहा कि रोशनाबाद से बिहारी गढ तक नैशनल हाइवे के माध्यम से सडक का निर्माण कराये जाने का प्रयास किया जायेगा ।
इस अवसर पर मेयर मनोज गर्ग,काग्रेस प्रवक्ता अशुंल श्रीकुंज, विशेष कार्यकारी अधिकारी मुख्यमंत्री पुरूषोत्तम शर्मा, स्वामी दर्शन भारती निरजंनी अखाडा, जिलाधिकारी हरबंस सिंह चुघ,एस.एस.पी सेंथिल अबुदई कुष्ण राज एस, सी.डी.ओ सोनिका, ए.डी.एम. जे.एस नगन्याल, सचिव एच.डी.ए.निधि यादव, नगर मजिस्ट्रेट मौ0 नासिर तथा शहर के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments