‘द बार्गेन फेस्ट‘ समर कलेक्शन की हुयी खूब बिक्री

0
239
‘द बार्गेन फेस्ट‘ समर कलेक्शन की हुयी खूब बिक्री  The Bargain Fest Summer Collection Dehradun

देहरादून- फैशन व लाइफस्टाइल की दो दिवसीय एग्जीबिशन ‘द बार्गेन फेस्ट‘ का रविवार को अंतिम दिन रहा। जीटीएम व जे.के. सीमेंट के सहयोग से आयोजित एग्जीबिशन के अंतिम दिन महिलाओं ने जमकर खरीदारी की। दो दिन से चल रही प्रदर्शनी में डिजाइनर ने ग्राहकों को फैशन संबंधी टिप्स भी दिये।

एग्जीबिशन में समर कलेक्शन की खूब बिक्री हुई। आकर्षक कुर्तीयां, गाउन के कलेक्शन, स्कर्ट्स, टाॅप, स्कार्फ, क्लच, बेडशीट सहित घर सजावट की सामग्री आदि के स्टाॅल पर भीड़ जमा रही। साथ ही लड़कियां व महिलाएं आकर्षक, लेटेस्ट व फंकी ज्वैलरी कलेक्शन की खरीदारी करती नजर आयी।

इस मौके पर ‘द कबीर इवेंट्स एंड एंटरटेनमेंट कंपनी‘ के डायरेक्टर व आयोजक सम्राट कुमार राॅय ने कहा कि, दूनवासी फैशन के प्रति काफी जागरूक है। दूनवासियों में फैशन व लाइफ स्टाइल के प्रति खासा रूझान व उत्साह देखने को मिला। इस प्रकार की प्रदर्शनियों में लोगों का उत्साह उन्हें मनोरंजक से जुड़े कार्यक्रमो को आयोजित करने के लिए प्रोत्साहित करता है। उन्होंने कहा कि वे समय-समय पर दूनाइट्स के लिए एंटरटेनमेंट व लाइफस्टाल से जुड़े कार्यक्रमों के साथ उपस्थित रहेंगे।

कंपनी की दूसरी डायरेक्टर व आयोजक दीक्षा राॅय ने बताया कि, एग्जीबिशन के अतिम दिन डिजाइनरों द्वारा लगाये गये स्टाॅलों पर डिजाइनर भी काफी उत्साहित नजर आए। उन्हे सबसे अधिक खुशी इस बात से है कि, देहरादून की महिलाओं ने ‘द बार्गेन फेस्ट‘ में बार्गेनिंग के काॅन्सेप्ट को खूब पसंद किया।

एग्जीबिशन में शिरकत करने पहुंची एक महिला ने एग्जीबिशन के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि, इस तरह की प्रदर्शनियों में साज-सज्जा, वस्त्र, ज्वैलरी आदि उत्पादों की लेटेस्ट रेंज एक ही छत के नीचे मिल जाती है। ‘द बार्गेन फैस्ट‘ की सबसे खास बात यह रही कि, इसमें बिना बार्गेनिंग के फैशन प्रेमियों को विशेष छूट पर खूबसूरत व लेटेस्ट कलेक्शन की मनचाही शाॅपिंग का सुनहरा अवसर मिला।

दो दिवसीय एग्जीबिशन ‘द बार्गेन फेस्ट‘ में फैशन, स्टाइल और आधुनिक वस्त्रों का अनूठा संगम देखने को मिला। एग्जीबिशन में ट्रेंडी व लग्जरी ज्वैलरी की खुबसूरत व शानदार वरायटी के स्टाॅलों ने लोगों को खूब आकर्षित किया। प्रदर्शनी में फैशन के नायाब कलेक्शन, लाइफस्टाइल और ब्यूटी ब्रंाड को एक साथ प्रदर्शित किया गया।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments