देहरादून के रास्ते दिल्ली की ओर भागे थे नाभा जेल से फरार आतंकी

0
168

देहरादून के रास्ते दिल्ली की ओर भागे थे नाभा जेल से फरार आतंकी

देहरादून, पंजाब के मोगा जिले की नाभा जेल से फरार आतंकियों ने भागने के लिए पांवटा साहिब-देहरादून मार्ग का इस्तेमाल किया था। इसके बाद वे हरिद्वार होते हुए उत्तर प्रदेश या दिल्ली की ओर भाग निकले। बुधवार को हरिद्वार के मंगलौर से बरामद हुई पंजाब पुलिस की तीन वर्दियों से इस बात की पुष्टि हो रही है। यही नहीं, फरार आतंकियों और हमलावरों के अभी भी देहरादून, हरिद्वार या आसपास के जिलों में छिपे होने की आशंका जताई जा रही है।
हरिद्वार जिले में पंजाब पुलिस की वर्दियां मिलने से उत्तराखंड पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां एक बार फिर सकते में आ गई है। दरअसल, नाभा जेल ब्रेक कर खालिस्तानी आतंकी समेत पांच कुख्यात कैदियों को भगाने की साजिश देहरादून में रचे जाने का खुलासा हो चुका है। पुलिस के सूत्रों की मानें तो बहुत संभव है कि जेल ब्रेक के बाद आतंकी देहरादून आए हों। इस बीच शामली में परमिंदर उर्फ पेंदा गिरफ्तार हो गया, जिसके चलते बाकी आतंकी और हमलावर मंगलौर के रास्ते फरार हो गए।
इस बावत दून पुलिस परमिंदर उर्फ पेंदा से भी जानकारी जुटा रही है। आशंका यह भी है कि कहीं यह वर्दी परमिंदर ने तो नहीं फेंकी। यदि ऐसा है तो जाहिर है कि परमिंदर के साथ और लोग भी थे, क्योंकि मौके से तीन वर्दियां बरामद हुईं पंजाब पुलिस की वर्दी बरामद होने के बाद हरकत में आई दून पुलिस नए सिरे से नाभा जेल के प्रमुख साजिशकर्ताओं में शामिल सुनील कालरा और परमिंदर के संपर्कों को खंगालने में जुट गई है। हालांकि, सुनील के अमन विहार और डांडालखौंड स्थित परमिंदर के ठिकाने से जो मोबाइल नंबर मिले हैं, वह सभी स्विच ऑफ हैं। उन्हें सर्विलांस पर लेकर खुफिया एजेंसियां उनके हरकत में आने पर नजर गड़ाए हुए हैं

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments