दस लाख की सुपारी देकर करवाई पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा ने भाजपा नेता की हत्या

0
140

दस लाख की सुपारी देकर करवाई पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा ने भाजपा नेता की हत्या Ten lakh Supari ex Mla Amarpal Sharma Bjp Leadar Murder दस लाख की सुपारी देकर करवाई पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा ने भाजपा नेता की हत्या गाजियाबाद : खोड़ा में पुस्ता रोड पर दो सितंबर, बकरीद के दिन भाजपा नेता गजेंद्र भाटी उर्फ गज्जी की दिनदहाड़े हत्या के मामले में पुलिस ने शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है। गाजियाबाद एसएसपी हरिनारायण सिंह ने सोमवार को प्रेस वार्ता कर बताया कि गज्जी की हत्या राजनीतिक रंजिश के चलते साहिबाबाद के पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा के इशारे पर की गई है। गिरफ्तार आरोपी अमरपाल का पीएसओ (पर्सनल सिक्युरिटी आफिसर) रह चुका है। वारदात के बाद बाइक चलाने वाला दूसरा आरोपी फरार है।

26 अगस्त को रची गई थी साजिश:
आरोपी नरेंद्र गुर्जर ने बताया कि पूर्व विधायक पत्नी को खोड़ा नगरपालिका चेयरमैन बनाना चाहते थे। एसएसपी ने बताया कि गज्जी की बढ़ती लोकप्रियता के चलते वह परेशान थे और चुनाव में हार का डर देखकर उन्होंने फौजी से बात की। ढाई माह पूर्व विधायक के ही कहने पर फौजी ने गज्जी को धमकी भी दी थी। उसके न मानने पर 26 अगस्त को पूर्व विधायक ने जावली स्थित फार्महाउस पर बैठक की, जिसमें फौजी के साथ भूपखेड़ी, लोनी निवासी राजू पहलवान व मुकेश भी शामिल हुए थे। यहीं पर हत्या की साजिश रची गई।

दस लाख में दी थी सुपारी
एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी नरेंद्र गुर्जर उर्फ फौजी लोनी के शकलपुरा गांव का रहने वाला है। उसे रविवार की रात कोयल एंक्लेव के सामने से गिरफ्तार किया गया। वहीं उसका साथी राजू पहलवान, साजिश में शामिल रहा मुकेश उर्फ बिट्टू और पूर्व विधायक फरार हैं। आरोपी से हत्या में प्रयुक्त पिस्टल, चार कारतूस और अपाचे मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। एसपी सिटी ने बताया कि अमरपाल शर्मा ने आरोपियों को 10 लाख रुपये का लालच दिया था, जिसमें से सिर्फ 50 हजार रुपये ही दिए गए थे। पूर्व विधायक ने हत्या के लिए पिस्टल भी दी थी और फरारी के दौरान होने वाला खर्च वहन करना भी तय हुआ था।
हत्या के पीछे राजनैतिक लड़ाई का पता भी पुलिस को चला है जिसके कारन भाजपा नेता को मौत के घाट उतारा गया था यही नहीं उत्तर प्रदेश की शार्प शूटर को हत्या किये जाने के बाद दस लाख और फरारी के लिए इंतज़ाम भी किया जाना था लेकिन मामले का पता चल जाने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments