शिक्षक का पाप, उसकी कोख़ स्कूली लड़की का होगा क्या

0
461

शिक्षक का पाप, उसकी कोख़ स्कूली लड़की का होगा क्या Teachar Rape Girl Student 10th Class Uttarakhand

शिक्षक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

देहरादून वो आठ महीने तक अपने साथ हुए उस राज को अपने पेट में लेकर खामोश रही क्योंकी वो पहाड़ की बेटी थी जिसका भरोसा उसी के उस शिक्षक ने तोड़ दिया था जिसके गुरु ज्ञान से वो अपनी दुनिया को रोशन किये जाने का सपना देख चुकी थी लेकिन कलयुग का ये शिक्षक उसकी किस्मत तो नहीं बना सका लेकिन जीवन भर बदनामी के दाग से लेकर उसकी दुनिया को ऐसे चौराहे पर लाकर छोड़ दिया जहा से उसकी जिंदगी का ऐसा सफर आगे बढ़ेगा जिसकी टीस जीवन भर उसकी जिंदगी में याद की जाती रहेगी।

शिक्षक को पुलिस ने किया गिरफ्तार हुई जेल

खबर जो आज मीडिया का हिस्सा बनी है उसके अनुसार नैनबाग क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में दसवीं की लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोपी शिक्षक को कैंपटी थाना पुलिस ने देहरादून के रक्षा विहार रायपुर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं दूसरी ओर बुधवार को अभिभावकों व छात्रों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा काटा और कुछ देर के लिए यमुनोत्री हाईवे पर जाम लगाया। उधर प्रभारी मुख्य शिक्षा अधिकारी एसपी सेमवाल ने बताया कि आरोपी शिक्षक को निलंबन करने की संस्तुति महानिदेशालय को भेजी जा रही है।

मंगलवार को एक व्यक्ति ने कैंपटी थाने में मुकदमा दर्ज कराया था क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज के इतिहास के प्रवक्ता ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया, जिससे वे आठ माह की गर्भवती हो गई। छात्र की तबीयत बिगड़ने पर मामले का पता चला। कैंपटी पुलिस ने इस पर मंगलवार की देर शाम आरोपी शिक्षक प्रवेश कुमार को देहरादून के रक्षा विहार रायपुर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बुधवार को आरोपी को टिहरी की कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया। उत्तराखंड में शिक्षा के मंदिर में गुरु और शिष्या के बीच लगातार इस तरह के मामलो को लेकर कई मामले सामने आने से कही न कही भरोसा अभिभावक अपने बच्चो को लेकर शिक्षा के मंदिर में कम करते नज़र आ रहे है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।