तरुण विजय का हाल चाल देखने पहुंचे अस्पताल मुख्यमंत्री

0
354

तरुण विजय का हाल चाल देखने पहुंचे अस्पताल मुख्यमंत्री
मुख्यमंत्री हरीश रावत ने शनिवार सुबह मैक्स अस्पताल जाकर वहां भर्ती राज्यसभा सांसद तरूण विजय की कुशलक्षेम की जानकारी ली। उन्होंने अस्पताल प्रबंधन को बेस्ट मेडिकल सुविधाएं देने के निर्देश दिए। साथ ही कहा कि राज्य सरकार, अस्पताल प्रबंधन को हर प्रकार का आवश्यक सहयोग देगी।
मैक्स अस्पताल में सांसद तरूण विजय के हालचाल की जानकारी लेने के बाद बीजापुर हाउस में आयोजित उच्च स्तरीय बैठक में मुख्यमंत्री हरीश रावत ने चकराता में राज्यसभा सांसद तरूण विजय के साथ हुई घटना के लिए जिम्मेदार लोगों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस तरह की घटनाओं को कतई बर्दास्त नहीं किया जाएगा। उत्तराखण्ड में आपसी सद्भाव की परम्परा रही है। मंदिरों में प्रवेश सभी के लिए उपलब्ध हैं। यहां सभी लोग एक परिवार की तरह रहते हैं। मुख्यमंत्री ने क्षेत्र में पुलिस पेट्रोलिंग के निर्देश देते हुए कहा कि सद्भाव कायम रखने के लिए गैर राजनीतिक प्रबुद्धजनों का सहयोग लिया जाए। क्षेत्र में योग्य अधिकारी को नियुक्त किया जाए। बैठक में गृहमंत्री प्रीतम सिंह, प्रमुख सचिव डा.उमाकांत पंवार, डीजीपी एम.ए.गणपति, आईजी संजय गुंज्याल, जिलाधिकारी रविनाथ रमन, एसएसपी सदानंद दांते उपस्थित थे।
बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री श्री रावत ने कहा कि स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। मंदिरों में प्रवेश संबंधी कोई रोक नहीं है। अभी तक प्राप्त तथ्यों के अनुसार कल भी मंदिर में प्रवेश करके पूजा कर ली गई थी। बाद में मंदिर से कुछ दूरी पर यह घटना हुई। निश्चित तौर पर प्रशासनिक चूक हुई है। घटना के जिम्मेदार लोगों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कमिश्नरी जांच के निर्देश दिए जा चुके हैं। उत्तराखण्ड में हम सभी परिवार की तरह रहते आए हैं। यदि कहीं कोई समस्याएं आती हैं तो उन्हें मिल बैठकर सुलझाया जा सकता है। सांसद तरूण विजय को बेस्ट मेडकल सुविधाएं दी जा रही है। वही दूसरी तरफ शनिवार को मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व0 राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर बीजापुर हाउस में उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। मुख्यमंत्री श्री रावत ने स्व0 राजीव गांधी का स्मरण करते हुए कहा कि भारत को विश्व के अग्रणी राष्ट्रों की पंक्ति में लाने में स्व0 राजीव जी का महान योगदान था। उन्होंने जहां पंचायतीराज व्यवस्था को मजबूत किया वहीं देश में संचार व सूचना प्रोद्योगिकी के माध्यम से आधुनिक भारत की नींव रखते हुए 21 वीं सदी के लिए भारत को नई दिशा दी।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments