राम मंदिर को लेकर रामदेव का वायरल वीडियो

0
563

हरिद्वार बाबा रामदेव ने अयोध्या में राम मंदिर को लेकर आखिर ऐसा क्या कहा जिसको अब पूरे देश में उसको वायरल किया जा रहा है जी हां हरिद्वार के पतंजलि योगपीठ में ज्ञान कुंभ कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बात करते हुए बाबा रामदेव ने एक पूछे गए सवाल के जवाब में ऐसा कुछ कहा है जिसको लेकर अब इसे सोशल मीडिया से लेकर कई जगह पर वायरल किया जा रहा है।

बाबा रामदेव से पूछे गए एक सवाल में राम मंदिर के मुद्दे को लेकर प्राइवेट बिल लाए जाने पर जब सवाल किया तो बाबा रामदेव की क्या प्रतिक्रिया थी यह साफ नजर आई बाबा रामदेव ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर नहीं बनेगा तो वहां क्या बनेगा उन्होंने कहा देश के राम भक्त अगर यह कदम उठाते हैं तो इसे उठाया जाना उचित होगा उन्होंने कहा कि अगर राम मंदिर का निर्माण होता है तो इसके लिए देश की संसद को भी आगे आना चाहिए।

 

बाबा रामदेव राम मंदिर के मुद्दे पर पूछे गए सवाल पर यहीं नहीं रुके उन्होंने यहां तक बोला अयोध्या में राम मंदिर नहीं बनेगा तो फिर वहां क्या बनेगा एक दूसरे सवाल में उन्होंने इसे राजनीतिक मुद्दा बनाए जाने के बारे में अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन इतना जरूर साफ कर दिया कि अगर देश के राम भक्त अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर कुछ करेंगे तो इसको लेकर देश में जरूर कुछ नया होगा।

ये खबर भी पढ़े: रामदेव का ये वीडियो हुआ वायरल

उन्होंने यह भी कहा इसी साल के अंत तक भारत की संसद में आने वाली एक अच्छी खबर भी देश को मिलने वाली है हालांकि उन्होंने इशारों ही इशारों में इस बात के भी संकेत दिए अच्छी खबर के बाद क्या देश के अच्छे दिन आएंगे हालांकि खुलासा ना करते हुए मीडिया के सवालों से कन्नी भी काट गए उन्होंने यह भी साफ तौर से कहा कि देश के धर्मगुरु से लेकर धार्मिक लोग अब राम मंदिर के निर्माण को लेकर मुखर हो रहे हैं और ऐसे समय में राम मंदिर का निर्माण अयोध्या में किया जाना जरूरी है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा बाबा रामदेव का वीडियो आप भी देख सकते हैं जिसमें बाबा रामदेव राम मंदिर को लेकर अपनी किस तरह प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस वीडियो को लेकर अब एक बात तो तय हो गयी है अगर इस मुद्दे को लेकर अब बीजेपी के पास मंदिर बनाये जाने के मामले पर अपने कदम पीछे नहीं लेने होंगे क्योकि ये मुद्दा ऐसे समय में हलचल मचा सकता है आगामी लोकसभा चुनाव में जिसका असर साफ तरफ से नज़र आएगा कुल मिलाकर लम्बे समय बाद ऐसे मामले को लेकर बाबा रामदेव की बात सामने आयी है जब आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर देश के अंदर बीजेपी अपनी राजनीती का नया मंथन कर रही है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments