द्रोपदी चीरहरण गंगा पुत्र गुरु दोर्णाचार्य क्यों मौन

0
363

देहरादून मी टू विवाद का समाना कर रहे बीजेपी नेता उत्तराखंड में कांग्रेस के निशाने पर आ गए है इस मामले को लेकर कांग्रेस कारवाही नहीं होने पर आंदोलन किये जाने की बात पूर्व में ही कह चुकी है लेकिन अभी तक बीजेपी की तरफ से इस मामले को लेकर जांच किये जाने की बात बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट की तरफ से सामने आई है लेकिन अब बीजेपी के लिए ये मामला निकाय चुनाव तक एक बड़ा मुद्दा बन सकता है उत्तराखंड में बीजेपी के एक नेता पर ऐसे आरोप लगे है जिनको लेकर अब बीजेपी में ऐसी परेशानी से दो चार होना पड़ रहा है जिसको कांग्रेस आंदोलन के रूप में अपना सकती है।

 

देहरादून कांग्रेस भवन में नेता सूर्यकांत धस्माना ने अपने बयान में बोलते हुए कहा की देवभूमि उत्तराखंड में बीजेपी की सरकार मौजूद है ऐसे में बीजेपी नेता के ऊपर जिस तरह के आरोप लगे है उसको लेकर अभी तक कारवाही नहीं किया जाना कई तरह की बातो को उजागर कर रहा है राजनीती में घर से निकल कर आने वाली महिलायो को लेकर बीजेपी के एक नेता का वीडियो जिस तरह से वायरल हुआ है उसको लेकर महिला जगत में काफी निंदा की जा रही है

सूर्यकांत धस्माना ने बोलते हुए कहा की ये तो उसी तरह हो गया जैसे महाभारत में द्रोपदी का चीरहरण दुसाशन और दुर्याधन कर रहे थे और आखो पर पट्टी बांध कर अंधे धरतराष्ट्र देख रहे थे उन्होंने ये भी कहा दिल्ली में बैठे हुए गंगा पुत्र भीषम पितामह, कौरवों और पांडवो को शिक्षा दीक्षा देने वाले गुरु दोर्णाचार्य भी इस मामले पर चुप है लेकिन उत्तराखंड में दुसाशन और दुर्याधन खुली सभा में चीरहरण कर रहे है और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष इस मामले पर जांच किये जाने की बात कह रहे है ऐसा लगता है बीजेपी जैसे कोई सीबीआई की जांच एजेंसी हो जो इस मामले पर जांच किये जाने की बात कह रही है।

उत्तराखंड में बीजेपी नेता पर मी टू मामला कुल मिलकार आने वाले दिनों के लिए एक बड़ा मुदा भी बनाया जा सकता है लेकिन अभी तक आरोप लगाए जाने वाली कोई भी आरोपी न तो सामने आयी है और न ही कोई शिकायत पुलिस तक पहुंची है लेकिन इतना तो तय है ये मामला बीजेपी में आपसी लड़ाई का भी हो सकता है क्योकि बीजेपी वर्त्तमान समय में आपसी लड़ाई के कारण भी अपना जानाधार ख़तम करती नज़र आ रही है ऐसे समय में बीजेपी के नेतायो को मी टू विवाद के बाद काफी सतर्क रहने की जरुरत है क्योकि आने वाले दिनों में लोकसभा का २०१९ का चुनावी युद्ध अभी शेष है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments