#सर्जिकल स्ट्राइक# मोदी करेगे उत्तराखंड पर राजनैतिक सर्जिकल स्ट्राइक

0
3930

#सर्जिकल स्ट्राइक# मोदी करेगे उत्तराखंड पर राजनैतिक सर्जिकल स्ट्राइक

Surgical Strike Modi Uttrakhand Poltical Surgical Strike 

देहरादून देश की सीमा पर आतंकवाद के खिलाफ भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर जहा विवाद गहराता जा रहा है वही भाजपा उत्तराखंड में राजनैतिक सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दे सकती है उत्तराखंड में २०१७ के विधानसभा चुनावो को लेकर भाजपा की रुड़की में हुई प्रदेश समिति की बैठक में जहा भाजपा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री हरीश रावत के नाम की माला को सैकड़ो बार जाप किया। इस को लेकर भाजपा के कई नेता आपस में ही उलझे हुए नज़र आये है भाजपा कई बार उत्तराखंड की सरकार के मुख्यमंत्री हरीश रावत के खिलाफ साजिश का कारनामा अंजाम दे चुकी है लेकिन भाजपा को हरीश रावत हर बार हार का स्वाद राजनैतिक रूप से देते आए है। लेकिन हरीश रावत के राजनैतिक किले को उत्तराखंड में अभी तक देश के प्रधान मंत्री मोदी तक नहीं भेद पाए है राजनैतिक हार को लेकर मोदी हरीश रावत से अपना राजनैतिक नुकसान भी पूरा करना चाहते है यही कारण है की अब मोदी राजनैतिक सर्जिकल स्ट्राइक के सहारे हरदा पर हमला करने की तैयारी में जुटे हुए है।

सर्जिकल स्ट्राइक की राडार पर हरदा 

भाजपा को उत्तराखंड में हरीश रावत ने अभी तक अभीमन्यु बनाकर अपने राजनैतिक चक्रव्यूह के किले में कैद किये रखा है यही वजह है की भाजपा के अंदर हरदा काट के लिए अब मोदी राजनैतिक सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दे सकते है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत और उनकी सरकार के खिलाफ मोदी सरकार राजनैतिक सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम देकर सबसे पहले सीबीआई आईटी,ई डी को हथियार बना सकते है। राजनैतिक पंडितो के अनुसार भाजपा उत्तराखंड में हरीश रावत के खिलाफ राजनैतिक सर्जिकल स्ट्राइक करके यहाँ के राजनैतिक समीकरण को अपने राजनैतिक भगवा की तरफ ले जाने के लिए तैयारी में जुटी हुई है।

किशोर रोकेगे मोदी की राजनैतिक सर्जिकल स्ट्राइक

उत्तराखंड में आने वाले दिनों में हरीश रावत के खिलाफ मोदी सरकार की राजनैतिक सर्जिकल स्ट्राइक अगर होती है तब उस का जवाब उत्तराखंड कांग्रेस किस तरह देगी इस को लेकर भी राजनैतिक गलियारों में चर्चा का बाजार गरम होता नज़र आ रहा है। खबर है की भाजपा की मोदी सरकार हरीश रावत के खिलाफ राजनैतिक सर्जिकल स्ट्राइक को निर्दलीय विधायक भी अपना समर्थन दे सकते है वर्तमान समय में भाजपा उत्तराखंड में पूरी तरह राजनैतिक रूप से कमजोर होती नज़र आ रही है। रुड़की बैठक में भाजपा की ये कमजोरी पूरी तरह साफ तोर पर नज़र आयी कोश्यारी से लेकर खुंडूरी तक भाजपा के अंदर बैठे लोगो के खिलाफ कारवाही की माग करते नज़र आए है कुल मिलाकर भाजपा के मोदी की उत्तराखंड में राजनैतिक सर्जिकल स्ट्राइक का परिणाम कहा तक भाजपा को फायदा देता है इस को लेकर राजनैतिक गलियारों में हलचल तेज़ हो गयी है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments