सन्नी सेवन कम्पनी ने जारी किया 2017 प्रोग्राम कैलेन्डर

0
391

सन्नी सेवन कम्पनी ने जारी किया 2017 प्रोग्राम कैलेन्डर 
देहरादून जल्द आने वाले समय में उत्तराखंड की सुंदरत बड़े अलग अंदाज़ से नज़र आयगी देहरादून सहित दूसरे जगह की सुंदरत को नया मंच मिलता नज़र आ रहा है यही वजह है की अब देहरादून की सुंदरत अपनी अलग पहचान कायम करेगी इसी कड़ी में अदा वूमैन फाउडेशन एंव द सन्नी सेवन कम्पनी द्वारा दून प्रेस क्लब में प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया । जहा अदा मिसेज़ इण्डि़या 2016 की विनरस कविता विरमानी उतराखण्ड़ अदा मिसेज़ इण्डि़या 2016, सोमा विक्रम ; गॅुडगाव , दितीय स्थान अनुपमा वर्मा ,चण्डीगढ तीतृया को मीडिया से रूबरू कराया गया ।

अदा मिसेज़ इण्डि़या का आगाज़ सुंदरत को मिलेगी नयी पहचान

आयोजको की तरफ से सभी विनरस को टीवी एडवीटिजमैन्ट ,फैशन हाउस , शोर्ट मूविज़ एंव अदा वूमैन फाउडेशन की ब्रांड एमबेस्डर बनाया है आयोजको का कहना हैं कि हो सकता हैं बहुत ही जल्दी अदा मिसेज़ इण्डि़या 2016 इन्टरनेशनल लेवल पर इण्डिया का प्रतिनिधित्व करती दिखेगी । उतराखड़ में होने वाला ये पहली सबसे बड़ी सौन्दर्य प्रतियोगिता हैं हमारें पहलें ही शो में 14 राज्यों की प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया । इस बार हमें उम्मीद हैं कि इडिया के हर राज्य के प्रतिभागी देहरादून में नजर आएगें ।
वही अदा वूमैन फाउडेशन एंव द सन्नी सेवन कम्पनी द्वारा 2017 में किए जानें वालें सभी प्रोग्राम का कैलेन्डर भी लांच किया गया । अप्रैल में हैरिटेज इण्यिा डिजाइनर वीक , जून में इण्यिास डांसगि स्टार किड एड़ मोम अक्टूबर में अदा मिस्टर एंड़ मिसेज़ इडिया । ,आयोजक अनु मलिक का कहना है की हमारे इवेन्टस की खासियत यही हैं कि हम लोग पूरे इडि़या को देहरादून ले कर आतें हैं अब तक हमारें द्धारा किए गए हर इवेंट में राष्ट्रिय स्तर के रहें हैं और पूरे इडिया से लोग हिस्सा लेते रहे।
इस साल की शुरूवात भी हम अप्रैल से अपनें शो इडिया हैरिटेज डिजाइनर वीक 2017 से कर रहें हैं । जहा आपको इडिया के बेस्ट डिजाइनर इण्यिन आर्ट इटिरियर ज्वैलरी और फुड़ मिलेगा ।
प्रेस वार्ता में अनु मलिक ,आयोजक सागर कक्कड़ शो कोरियोग्राफर मीनाक्षी मलिक मौजूद थे

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments