Sunil Grover show Dehradun 18 november :सुनील ग्रोवर शो की कपल टिकट सिर्फ 1500 में हुई उपलब्ध

0
169

सुनील ग्रोवर शो की कपल टिकट सिर्फ 1500 में हुई उपलब्ध :  Sunil Grover show  Dehradun 18 november mashhor gulati 1

Sunil Grover show  Dehradun 18 november 

देहरादून में आ रहे सुनील ग्रोवर के शो को लेकर अंदाज़ इसी से लगाया जा सकता है की देहरादून वासी उनके शो को लेकर क्रेज़ी नज़र आ रहे है अगर ऐसा नहीं होता तो शो की टिकट इतनी जल्दी नहीं बिक जाती,आयोजकों ने देहरादून के कपल इंट्री फीस को सिर्फ 1500 रूपए कर दिया है शो के आयोजक सम्राट कुमार ने बताया की शो को लेकर लगभग सभी टिकट बिक चुके है लेकिन लोगो की भीड़ को देखते हुए कपल इंट्री अब ऑनलाइन उपलब्ध हैDo you Want to Join Indian Army then check the site.

डॉक्टर मशहूर गुलाटी फेम सुनील ग्रोवर के देहरादून में होने वाले शो के दिन जैसे जैसे नजदीक आते जा रहे हैं वैसे वैसे ही उनके फैंस का उत्साह भी बढ़ता नजर आ रहा है. 18 नवंबर की रात इस मशहूर कॉमेडियन के शो को देखने के लिए भारी भीड़ होने वाली है ऐसा कहना है कबीर एंटरटेनमेंट & कंपनी का. अब इस शो के लोए मिलने वाली टिकटों में भी फेर बदल हुआ है, पहले 1500 रुपये से इस शो की टिकट शुरू थी लेकिन अब सुनील ग्रोवर के फैंस के लिए यह अच्छी खबर यह है कि वे अब इस शो को देखने लिए मात्र 1500 रूपये में दो लोग इस शो को देख सकते हैं. जी हां इस शो के लिए अब 1500 रूपये में कपल एंट्री निर्धारित की गयी है, शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए ही यह निर्धारित किया गया है.

सुनील ग्रोवर का शो देहरादून में पहली बार आयोजित किया जा रहा है और जिस तरह सुनील ग्रोवर अपनी कॉमेडी के लिए बेहद मशहूर हैं उसे देखते हुए यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि देहरादून में होने जा रहे इस शो का देहरादूनवासियो को बेसब्री से इंतज़ार है.

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments