यूथ कांग्रेस ने ६ प्रदेश सचिव किये निष्कासित

0
683

यूथ कांग्रेस ने ६ प्रदेश सचिव किये निष्कासित
देहरादून यूथ कांग्रेस ने प्रदेश में सचिव पदो पर अपने ६ सचिवो को कांग्रेस से बहार का रास्ता दिखा दिया है देहरादून के कांग्रेस भवन में यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भुवन कापड़ी ने मासिक बैठक लेते हुए संग़ठन में निष्क्रिय पदाधिकारियों को निष्कासित कर दिया गया
जिन लोगो को कांग्रेस से बहार का रास्ता दिखाया गया है उनमे .मौ0 आसिफ प्रदेश सचिव, फजील अहमद,प्रदेश सचिव,मौ0 गुफरान,प्रदेश सचिव, प्रियंका पाल, प्रदेश सचिव,सविता भट्ट, प्रदेश सचिव,विनोद कुमार प्रदेश सचिव शामिल है पूर्व में भी युथ कांग्रेस अपने कई लोगो को बहार का रास्ता दिखा चूका है यहाँ तक की कई फ़र्ज़ी तरह से युथ विंग चला रहे लोगो पर कारवाही की माग को लेकर प्रदेश के डी जी पी तक को कारवाही किये जाने की बात कर चूका है वही बैठक में कहा गया की बैठक में 30, नवम्बर को दिल्ली में हो रहे संसद घेराव का लेेकर जिम्मेदारी दी गई। उत्तराण्ड से युवा कांग्रेस के 1000 कार्यकर्ता भाग लेगें। देश में बढ़ रही असहिष्णुता, बेरोजगारी, मंहगाई, किसानों पर मार, और भ्रष्टाचार के खिलाफ हल्ला बोलेगी युवा कांग्रेस प्रभारी ने कहा कि देश में अराजकता का माहौल है भाजपा की केन्द्र सरकार देश को विकास के पथ पर चलाने पर पूर्ण रूप से असफल सावित हुई है। जिस कारण देश आर्थिक रूप से पिछड़ रहा है।
कार्यकर्ताओं ने कहा कि अब समय आ गया है कि जब युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एक सूत्र हो कर भाजपा की केन्द्र सरकार को उनके वादे और इरादे याद दिलाने है बैठक में प्रदेश सचिव प्रवीण कुमार, प्रवेश रावत, अंकुर रौथाण, मनोज कुकरेती, तेलूराम, विक्रान्त सिंह, शिवेश बहुगुणा, विजय पाल सिंह, प्रदेश महासचिव, राजेश नौटियाल आदि उपस्थि थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments