राज्य सहकारी बैंक अध्यक्ष बने दान सिंह रावत

0
189

राज्य सहकारी बैंक अध्यक्ष बने दान सिंह रावत State Sahkari Prisdent Uttarakhand Dhan Singh Rawat
हल्द्वानी उत्तराखंड में राज्य सहकारी बैंक के अध्यक्ष के रूप में दान सिंह रावत को निर्विरोध अध्यक्ष चुन लिया गया है। भाजपा सरकार आने के बाद इस पद पर ये प्रथम ताजपोशी है इस पद पर संजीव आर्य कांग्रेस के सरकार के समय काबिज थे। उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था जिस के बाद से ये पद खाली चल रहा था बता दे की दान सिंह रावत खटीमा विधानसभा के रहने वाले है उनकी ताजपोशी में राज्य मंत्री धन सिंह रावत का बड़ा हाथ बताया जा रहा है।

बीते दिनों चार कांग्रेसी निदेशक को भाजपा में शामिल कर लिया गया था। जिस के बाद तय माना जा रहा था की इस पद पर भाजपा का वयक्ति ही आएगा। हल्द्वानी में आयोजित किये गए चुनाव में एक ही नाम आने के कारण इस पद पर दान सिंह रावत को अध्यक्ष चुन लिया गया है। अघ्यक्ष बनने के बाद उनका हल्द्वानी भाजपा कार्यालय में स्वागत किया गया जहा बोलते हुए दान सिंह रावत ने कहा की उनका प्रयास होगा की सहकारी बैंक के माध्यम से राज्य के लोगो को फायदा मिल सके।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments