राज्य स्तरीय पोस्टर प्रतियोगिता में महार की छात्रा को प्रथम स्थान

0
252

राज्य स्तरीय पोस्टर प्रतियोगिता में महार की छात्रा को प्रथम स्थान

देहरादून उत्तराखण्ड मुक्त विश्वविद्यालय द्वारा अयोजित की गई राज्य स्तरीय पोस्टर प्रतियोगिता में महार की छात्रा भीम कुमारी गुरूंग ने पहला तथा छात्र आषीश रॉय ने तृतीय स्थान प्राप्त कर नया कीर्तिमान स्थापित किया है। यह पहला अवसर है जब प्रदेश में आयोजित राज्य स्तीय प्रतियोगिता में एक ही संस्थान के दो विद्यार्थियों ने षीर्श तीन में जगह पाने में सफलता हासिल की है। विद्यार्थियों को विष्वविद्यालय के कुलपति प्रो. नागेष्वर राव ने पुरस्कृत किया।
यह जानकारी देते हुए ने महार के प्रधानाचार्य एवं उत्तराखण्ड मुक्त विष्वविद्यालय के प्रोग्राम कोओडिनेटर श्री सूरज कुमार ने बताया की विष्वविद्यालय द्वारा आयोजित की गई राज्य स्तरीय पोस्टर प्रतियोगिता में पूरे राज्य के सभी अध्ययन केंद्रों से विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया। देहरादून केंद्र से प्रतिभाग करते हुए महार के विद्यार्थियों ने ‘मुक्त शिक्षा से सषक्तिकरण‘ विशय पर पोस्टर बनाए। इस अवसर पर महार के निदेषक श्री हेमंत कोचर, प्रधानाचार्य श्री सूरज कुमार, उप प्रधानाचार्य सुश्री सीमा कपूर, श्री संदीप पांथरी, श्री महताब अली, श्री सतीश थापा, श्री केके षर्मा, श्री दीपचंद, श्री रमेष भण्डारी आदि उपस्थित थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments