सोशल मीडिया पर वायरल तिरुअनंतपुरम गैंगवार

0
413

सोशल मीडिया पर वायरल तिरुअनंतपुरम गैंगवार
तिरुअनंतपुरम: केरल की राजधानी तिरुअनंतपुरम के पास बसे एक गांव में छिड़ी गैंगवार के दौरान चार लोगों ने डंडों से एक युवक को इतनी बुरी तरह पीटा, जिससे बाद में अस्पताल में उसकी मौत हो गई। यह जानकारी पुलिस ने दी, जब इस वारदात का 46 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जाने लगा इस युवक पर हमला रविवार शाम को रेलवे फाटक के निकट उस जगह किया गया, जहां छोटी सड़क मेनरोड से मिल रही है। पुलिस के मुताबिक मरने वाले युवक की पहचान ‘शबीर’ के रूप में हुई है। कैमरे में दिखाई दे रहे चार हमलावरों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि शेष तीनों लापता हैं।

पुलिस उस व्यक्ति के बारे में कुछ भी नहीं बता रही है, जिसने वीडियो शूट किया, और जो कथित रूप से हत्या का एकमात्र चश्मदीद गवाह भी है। वैसे, इस वीडियो को फेसबुक पर अब तक लगभग छह लाख लोग देख चुके हैं पुलिस के अनुसार, कुछ राहगीरों ने वारदात देखने के बाद उन्हें मदद के लिए फोन किया था, और वही लोग शबीर को अस्पताल लेकर गए, जहां सोमवार को उसकी मौत होने तक उसकी हालत गंभीर ही बनी रही।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments