सोशल मीडिया पर बीजेपी विधायक और मुख्यमंत्री के खिलाफ पोस्ट करना पड़ा भारी मुकदमा दर्ज़

0
192

सोशल मीडिया पर बीजेपी विधायक और मुख्यमंत्री के खिलाफ पोस्ट करना पड़ा भारी मुकदमा दर्ज़

देहरादून: भाजपा से निष्कासित सुभाष शर्मा को विकास नगर के बीजेपी विधायक और राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के बाद विकास नगर में बीजेपी विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने सुभाष शर्मा के खिलाफ आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज करवाया है. बीते दिनों बीजेपी से निष्कासित नेता सुभाष शर्मा विधायक मुन्ना सिंह चौहान और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को लेकर आपसी विवाद का कारण अपने Facebook अकाउंट के माध्यम से सोशल मीडिया पर वायरल किया था जिसके बाद विकास नगर विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने सुभाष शर्मा को सार्वजनिक रूप से माफी मांगने और इस पूरे मामले पर स्पष्टीकरण किए जाने की बात कही थी लेकिन इस विवाद को किस वजह से तूल दिया गया इसके राजनीतिक अर्थ भी निकाले जा रहे हैं.

माना जा रहा है सुभाष शर्मा लगातार भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ सोशल मीडिया पर काफी कुछ पोस्ट करते रहते हैं लेकिन बीजेपी विधायक मुन्ना सिंह चौहान और राज्य के मुख्यमंत्री के बीच विवाद होने की बात को उन्होंने अपने Facebook अकाउंट के माध्यम से पोस्ट किया था जिसको लेकर विवाद बढ़ा और अब विकास नगर थाने में सुभाष शर्मा जिनका आज जन्मदिन भी बताया जा रहा है उनके खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. बता दें कि सोशल मीडिया पर लगातार कई ऐसी चीजें पोस्ट की जाती हैं इनका वास्तविक जीवन से कोई सरोकार नहीं होता लेकिन अब मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है कि आखिर जो बातें सुभाष शर्मा ने अपने Facebook अकाउंट के माध्यम से सोशल मीडिया पर वायरल की है उनका सच क्या है. मुन्ना सिंह चौहान ने पुलिस में शिकायत दर्ज करने के बाद कहा कि यह एक बड़ी राजनीतिक साजिश हो सकती है जिसका खुलासा किया जाना जरुरी है। पुलिस इस पूरे मामले को लेकर मुकदमा दर्ज होने के बाद जांच पड़ताल में जुट गई है लेकिन सुभाष शर्मा को मुकदमा दर्ज होने के बाद जरूर कुछ परेशानी महसूस हो सकती है. विकासनगर थाने में तैनात थानाध्यक्ष एस एस नेगी ने मुकदमा दर्ज़ किये जाने की पुष्टी की है.

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments