सोशल मीडिया में पत्रकार पर अपमानजनक टिप्पणी मुकदमा दर्ज़

0
132

सोशल मीडिया में पत्रकार पर अपमानजनक टिप्पणी मुकदमा दर्ज़ Social Media Journlist Khatima case police सोशल मीडिया में पत्रकार पर अपमानजनक टिप्पणी मुकदमा दर्ज़ खटीमा सोशल मीडिया में पत्रकार पर अपमानजनक टिप्पणी वायरल करने से पत्रकार भड़के उठे। उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस प्रशासन से की है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
खड़क सिंह गैड़ा ने कोतवाली में सौंपी तहरीर में आरोप लगाया है कि उनके द्वारा प्रकाशित खबरों से गन्ना सोसायटी के अध्यक्ष बलविंदर सिंह रंजिश रखते हैं। जिस वजह से वे तरह-तरह के हथकंडे अपनाकर उन्हें बदनाम कर रहे हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से उनके विरूद्व अपमान जनक टिप्पणी वायरल की। जिससे उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है। उन्होंने पुलिस को बताया कि तीन दिन पूर्व जब वह अपने साथी नरेंद्र सिंह बिष्ट के साथ कहीं से आ रहे थे। बलविंदर ने उन्हें रोककर गाली-गलौज व देख लेने की धमकी दी है। इस मामले में पुलिस ने बलविंदर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सोशल मीडिया पर लगातार इस तरह के मामले बढ़ते जा रहे है उत्तराखंड में लगातार सोशल मीडिया की ताकत बढ़ती जा रही है जिसके कारण कई मीडिया हाउस खबरों को नहीं दिखा पाते लेकिन सोशल मीडिया में खबर आने के बाद खबर की सत्यता का पता चलता है लेकिन उत्तराखंड में लगातार कुछ तथाकथित मीडिया वालो ने भी सोशल मीडिया को अपना हथियार बना कर अपना हित साधना तेज़ कर दिया है आने वाले दिनों में अगर इस तरह के कारोबारी नहीं रोके गए तो उत्तराखंड की सोशल मीडिया में काम कर रहे ऐसे पत्रकारों पर भी सवालिया निशान उठ सकते है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments