पार्टी विरोधी काम को लेकर सोभा कन्याल को 6 साल के लिए कांग्रेस से निश्कासित

0
491

पार्टी विरोधी काम को लेकर सोभा कन्याल को 6 साल के लिए कांग्रेस से निश्कासित sobha kanyal congress se niskashit पार्टी विरोधी काम को लेकर सोभा कन्याल को 6 साल के लिए कांग्रेस से निश्कासित देहरादून उत्तराखंड महिला कांग्रेस भले ही प्रदेश में सुस्त चाल से काम कर रही हो लेकिन महिला कांग्रेस के पार्टी विरोधी कामो में काम करने वाली महिला कांग्रेस सचिव को बहार का रास्ता दिखा दिया है इस निलबन को लेकर कई तरह की राजनैतिक चर्चा चल रही है बताया जा रहा है की सोभा कन्याल जल्द भाजपा में जाने की तैयारी कर रही है
उत्तराखण्ड प्रदेष महिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सरिता आर्या द्वारा कांग्रेस पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते प्रदेष महिला कांग्रेस की प्रदेष सचिव श्रीमती षोभा कन्याल को पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते तत्काल प्रभाव से प्रदेष सचिव पद से हटाते हुए पार्टी से 6 साल के लिए निश्कासित कर दिया गया है।
उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रदेष महिला कांग्रेस प्रवक्ता चन्द्रकला नेगी ने बताया कि श्रीमती षोभा कन्याल काफी लम्बे समय से पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त थीं जिन्हें पूर्व में मा0 प्रदेष अध्यक्षा द्वारा मौखिक रूप से चेतावनी भी दी गई थी परन्तु वे इसके बावजूद लगातार पार्टी अनुषासन को तोड़ने का काम करती रही जिसके चलते उन्हें तत्काल प्रभाव से पार्टी के सभी पदों से मुक्त करते हुए पार्टी से 6 साल के लिए निश्कासित कर दिया गया है।
श्रीमती नेगी ने कहा कि किसी भी कार्यकर्ता ने पार्टी अनुषासन के खिलाफ कार्य किया तो उसके खिलाफ कडी अनुषासनात्मक कार्रवाई की जायेगी।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।